road accident

पिकअप दुर्घटनग्रस्त होने से दो लोगों की मौत

हिमाचल दस्तक,भरमौर।। चंबा जिले के तहत चंबा-होली मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस दर्दनाक हादसे में कांगड़ा जिले के नूरपुर के रहने वाले दो युवकों की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब पिकअप चालक विजय कुमार उम्र 35 पुत्र पुरुषोत्तम निवासी नूरपुर दूसरे सवार दलवीर सिंह उम्र 34 पुत्र जोगेंद्र सिंह के साथ होली की ओर जा रहे थे।

  • दोनों लोग नूरपुर के बताए जा रहे हैं रहने वाले
  • पिकअप अनियंत्रित होकर साथ लगती रावी गिरी

इसी दौरान सियूर पुल के समीप इनकी पिकअप अनियंत्रित होकर साथ लगती रावी नदी में जा गिरी। जिससे पिकअप में सवार दोनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। हालांकि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना देकर राहत कार्य करना चाहा। लेकिन तब तक होनी अनहोनी कर चुकी थी।

लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों मृतकों के शव रावी नदी में गिरी क्षतिग्रस्त पिकअप से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। जबकि मृतकों के परिजनों को भी हादसे की सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि उक्त दोनों व्यक्ति जिला काँगड़ा के नूरपूर के रहने वाले हैं। पेशे से यह फलदार पौधों को बेचने का काम करते थे। इसलिए दोनों ही व्यक्ति पिकअप में पौधों को भरकर होली की ओर बेचने जा रहे थे। लेकिन शायद होनी को कुछ और ही मंजूर था। एक दर्दनाक हादसे में दोनों व्यक्तियों की मौत हो गई ।

मामले की जानकारी देते हुए SP चंबा विरेंद्र तोमर ने बताया कि मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस संदर्भ में पिकअप के चालक विजय कुमार पर लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर किया गया है।

ड्राइवर और कंडक्टर के बीच जमकर हुआ गाली-गलौच और हाथापाई

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams