News Flash
electric buses

टैक्सी चालकों की लूट से बचेंगे सैलानी

बबलू शर्मा। रांगड़ी।
देर आए दुरूस्त आए। खैर रोहतांग के लिए अब परिवहन विभाग ने इलैक्ट्रिक बसों की आवाजाही शुरू कर दी है। परिवहन विभाग ने हालांकि बड़ी देर से बसों को शुरू किया है, लेकिन अब कहीं जाकर मनाली घूमने आ रहे सैलानियों ने भी राहत की सांस ली है। इलैक्ट्रिक बसों के चलने के बाद अब सैलानी भी टैक्सी चालकों द्वारा मचाई गई लूट से बच सकेंगें।

बता दें कि पिछले दिनों बाहरी राज्यों से आए हुए सैलानियों को टैक्सी चालकों ने लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। टैक्सी चालकों ने आठ हजार रूपए से लेकर 20 हजार रूप्ए तक का किराया भी सैलानियों से वसूल किया है। अब आधे से ज्यादा टूरिस्ट सीजन बीत गया है तथा आधे से ज्यादा टूरिस्ट सीजन बीत जाने के बाद कुंभ कर्ण की नींद सोया परिवहन विभाग भी जाग गया है।

विशेषकर से रोहतांग के लिए खरीदी इलैक्ट्रिक बसों को आधा जून का माह बीत जाने के बाद शुरू कर दिया है। जिससे कि अब सैलानी हजारों रूपयों को खर्चने से बच गए हैं तथा मात्र 600 रूपए में रोहतांग की सैर पर निकल रहे हैं। जिससे कि यहां पर पहुंच रहे सैलानी भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। वहीं जानकारी के अनुसार रोहतांग जाने के लिए बसों की बुकिंग सुबह ही पूरी हो जा रही है। हर कोई सैलानी निगम की इन बसों में रोहतांग की सैर पर निकलना चाह रहा है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams