News Flash
gobind singh thakur

पूर्व परिवहन मंत्री से माफियां मंगवाने वाले हाशिये पर

आरोप लगाने वाले रात के अंधेरे में मिलते हैं मंत्री से

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
परिवहन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर पर परिवहन कर्मचारियों की समस्याओं को न सुनने का आरोप लगाने वाले इंटक नेताओं पर परिवहन मजदूर संघ ने पलटवार किया है । उन्होंने कहा कि परिवहन मंत्री से कुल्लू में हर हफ्ते सुबह पहली मुलाकात कर अपने काम निकालने वाले यही नेता होते हैं जो शिमला आकर परिवहन मंत्री के खिलाफ अनाप-शनाप अखबारी बयानबाजी करते रहते हैं।

परिवहन मजदूर संघ के प्रदेश अध्यक्ष शंकर सिंह ठाकुर सहित वरिष्ठ नेताओं राजन वर्मा, सुनील कटोच, रणजीत सिंह, त्रिलोक सिंह, नंद बट्ट, प्रताप ठाकुर,संदीप शर्मा, बालक राम मोल्टा, मनजीत सिंह, कुलदीप ठाकुर, सतीश नड्डा, राम कुमार, अजय कुमार, संतोष कुमार सहित अन्य नेताओं ने पलटवार करते हुए कहा कि परिवहन कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान के लिए पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में परिवहन कर्मचारियों के प्रचंड आंदोलन के दौरान अपने घरों से षड्यंत्र रचकर सलाह देने और माफियां मांगने वाले लोगों में भी यही लोग शामिल थे।

लंबे अंतराल से हाशिए पर पड़े लोगों को अपने को चर्चा में लाने के लिए अखबारी बयानबाजी करने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लेना चाहिए। जो कभी-कभी रात के अंधेरे में भी परिवहन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर जी के साथ मुलाकात कर अपने काम निकालते नजर आते हैं। डेढ़ साल के कार्यकाल में अभी तक इनके मुंह से ऐसा नहीं सुना कि यह लोग कभी परिवहन मंत्री और प्रबंधन से मिलने गए हों और इन्हें मिलने का मौका नहीं दिया गया हो।

परिवहन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर के कुशल नेतृत्व में परिवहन निगम में पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्य काल में हुए भ्रष्टाचार के अनेक मामले उजागर हुए हैं जिन पर निष्पक्ष जांच के बाद कार्रवाई जारी है। परिवहन मंत्री गोबिंद सिंह ठाकुर ने परिवहन पेंशनर्स की समस्याओं के समाधान के लिए संघ के पदाधिकारियों को खुद फोन कर के 23 जुलाई को वार्ता के लिए शिमला सचिवालय में आमंत्रित किया है। परिवहन पेंशनर्स के साथ 23 जुलाई को होने वाली यह सार्थक वार्ता सेवानिवृत्त कर्मचारियों के लिए मील का पत्थर साबित होगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams