News Flash
Two cars collided amb una

क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार जारी

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरु की जांच

हिमाचल दस्तक, चंद्रमोहन चौहान। ऊना

पुलिस थाना अंब के तहत दियाड़ा में दो कारें आवारा पशु से टकरा गई। हादसे में कारों में सवार चार लोगों को गंभीर चोटें पहुंची हैं। जिन्हें 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं दोनों कारों के भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के लाखों रुपए का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह करीब 4 बजे दियाड़ा के समीप कार (पीबी-2-एई 8866) दियाड़ा के समीप पहुंची आवारा पशु से जा टकराई। कार में शैलेंद्र सिंह रघुवंशी निवासी रोपड़ पंजाब व उसका साथी सवार थे, जिन्हें हादसे में चोटें पहुंची हैं। बताया जा रहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सड़क पर तीन दफा पलट गई। घायलों को एंबुलेंस कर्मियों में ईएमटी शशि स्याल व पायलट अजय जसवाल की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। अभी हादसा हुए कुछ ही समय बीता था कि इतने में एक अन्य ऑल्टो कार भी इसी आवारा पशु से जा टकराई। कार में 5 लोग सवार थे, जिनमें से 2 लोगों को चोटें पहुंची।

घायलों की पहचान देहरा निवासी राज कुमार (39) व हर्षित (10) के रुप में हुई है। जबकि अन्य कार सवार हादसे में बाल बाल बच गए। दोनों हादसों में कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। 108 एंबुलेंस के ऊना प्रभारी पंकज शर्मा ने बताया की सड़क हादसे की सूचना मिलने पर तुरंत धुसाडा टीम को मौके पर भेजा गया। प्राथमिक उपचार देने के साथ घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। उधर डीएसपी अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

बैल की हमले से व्यक्ति की घायल

हिमाचल के साथ सटे पंजाब के गढशंकर में व्यक्ति पर बैल ने हमला कर दिया। हमले में घायल व्यक्ति को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार रामपाल (45) निवासी मधवाणी जिला गढशंकर रविवार दोपहर अपने खेतों में काम कर रहा था कि इस दौरान एक बैल ने रामपाल पर अचानक हमला कर दिया। हमले में घायल लहुलूहान को परिजन उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के एसएमओ डा. रामपाल का कहना है कि घायल को ऊना अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]