road accidents

सतौन में बाइक खाई में गिरी, एक ने तोड़ा दम

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा शव

हिमाचल दस्तक। पांवटा साहिब
गिरिपार क्षेत्र के सतौन के हेवना के पास एक बाइक के गहरी खाई में गिर जाने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सुरेश कुमार पुत्र खतरी राम निवासी कफोटा अपने घर से बाइक पर सतौन की तरफ आ रहा था की हेवना के पास बाइक का संतुलन खराब होने से बाइक सवार व बाइक समेत गहरी खाई में जा गिरा।

इस कारण युवक की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से राजबन पुलिस ने शव को गहरी खाई से बाहर निकाला, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पांवटा साहिब लाया जा रहा है। उधर, पांवटा साहिब के डीएसपी प्रमोद चौहान ने मामले की पुष्टि करते हए बताया कि एक बाइक के गहरी खाई में गिरने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है शव का पोस्टमार्टम करवा के शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।

अज्ञात वाहन ने रौंदा बाइक सवार

हिमाचल दस्तक। नालागढ़
औद्योगिक कस्बे नालागढ़ के तहत पीरस्थान में अज्ञात वाहन ने एक मोटरसाइकिल चालक को रौंद दिया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के हवाले कर दिया है। जानकारी के मुताबिक गुरदयाल निवासी गांव डाडी कानिया तहसील नालागढ ने बयान दर्ज करवाया कि शुक्रवार सुबह एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल चालक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

गुरदयाल ने बताया कि सुबह करीब सवा 9 बजे उसने मेन रोड पर एक मोटरसाइकिल चालक युवक को खून से लथपथ हालत में पाया। इसके बाद घायल युवक को स्थानीय लोगों ने एबुलेंस में नालागढ़ अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने प्रमोद निवासी चंड़ीगढ़ को मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्रांरभिक पड़ताल के अनुसार यह हादसा अज्ञात वाहन के चालक द्धारा अपने वाहन को तेज रफतार व लापरवाही से चलाने के कारण हुआ है । एसपी बददी राहुल नाथ ने बताया कि मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams