News Flash
Factions Clash

वृद्ध महिला गंभीर हालत में PGI रेफर

हिमाचल दस्तक। ऊना

सदर थाना ऊना के तहत अप्पर अरनियाला में अपना घर देखने गई एक वृद्ध महिला को पड़ोसियों को पीट दिया। इस पर गुस्साएं वृद्ध महिला के बेटों ने पड़ोसियों से उलझ पड़े। पड़ोसियों ने महिला पर तेजधार से हमला कर दिया, जिसे ऊना अस्पातल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते महिला को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया। पुलिस ने दोनों पक्षों से मिली शिकायत के बाद क्रॉस केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है।

पुलिस को दी शिकायत में भदसाली निवासी अजय कुमार ने बताया कि मेरी माता विमला देवी अप्पर अनियाला में स्थित अपने मकान को देखने गई हुई थी। इस दौरान पड़ोसियों ने माता के साथ दुव्र्यवहार व गाली गलोच करना शुरू कर दिया। इसके बाद पड़ोसियों ने माता के साथ मारपीट शुरू कर दी और तेजधार से हमला कर दिया। सूचना मिलने के बाद हम मौके पर पहुंचे और माता को उपचार के लिए ऊना अस्पताल ले गए।

वहीं दूसरी ओर अप्पर अरनियाला निवासी मार्शल ने बताया कि विमला देवी के लड़कों ने बिना बात गाली गलोच व मारपीट शुरू कर दी है। मारपीट में घायल महिला को चिकित्सकों ने गंभीर हालत के चलते PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया है। पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत मिलने के बाद क्रॉस केस दर्ज कर जांच को आगे बढ़ाया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams