accidents amb

टैंपो की चपेट में आने से दसवीं कक्षा के छात्र ने तोड़ा दम

हादसे के बाद टैंपो चालक मौके से फरार

हिमाचल दस्तक। अंब
पुलिस थाना अंब के तहत कुठेडा खैरला में टैंपू की चपेट में आने से दसवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई। जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृतक युवक की पहचान समीर निवासी होशियापुर के रूप में हुई है, जो कि महाकलेश्वर से वापिस घर लौट रहे थे। पुलिस ने शव का ऊना अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। वहीं घायल साथी का ऊना अस्पताल में उपचार जारी है।

हादसे के बाद टैंपू चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर अंब-नैहरियां मार्ग पर नैहरियां की ओर से आ रहे टेंपू की सामने से आ रही बाईक से भिडंत हो गई। हादसे में बाईक चालक समीर मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके साथ बाईक पर सवार दूसरे युवक दिव्यांशु पुत्र जितेंद्र गुप्ता निवासी होशियारपुर पंजाब की दांहिनी टांग फै्रक्चर हुई है। दुर्घटना के बाद मौके से गुजर रहे एक कार सवार ने घायल को तुरंत सिविल अस्पताल अंब पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि युवक महाकालेश्वर (कांगडा) से बाईक पर वापस लौट रहे थे कि हादसे का शिकार हो गए। अंब अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दिव्यांशु को क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना रेफर किया गया है। अंब के थाना प्रभारी मोहन रावत ने बताया कि टेंपू चालक दुर्घटना के बाद वाहन सहित मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पेड़ से गिरने पर व्यक्ति की गई जान

बिल्लां दा थप्पड़ में पेश आया हादसा

अंब। उपमंडल अंब के तहत बिल्लां दा थप्पड़ में पेड़ से गिरने के कारण 39 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान सुरेंद्र कुमार पुत्र ज्ञान चंद निवासी बिल्लां दा थप्पड़ के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का ऊना अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार उपमंडल अंब के तहत ग्राम पंचायत राजपुर.जस्वां के गांव बिल्लां दा थप्पड़ में हादसा उस वक्त हुआ।

जब अपने घर के नजदीक ही पशुचारा लेने के लिए पेड़ पर चढ़ा। पेड़ पर चढ़े सुरेंंद्र कुमार अपना संतुलन खो बैठा और पेड़ से नीचे आ गिरा। जिसे पास ही चारा काट रहे व्यक्ति ने देख लिया। उसके शोर मचाने पर गांव के लोग एकत्रित हुए और अचेत पड़े सुरेंन्द्र कुमार को तुरंत सिविल अस्पताल अंब लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अंब के थाना प्रभारी मोहन रावत ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय ऊना भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams