two mla

दोनों की सादगी को देखकर लोगों ने खूब सराहना की

पालमपुर। चुनाव प्रचार के लिए जब कोई प्रत्याशी निकलता है तो पूरे लाव लश्कर के साथ निकलता है, लेकिन हैरत की बात रही कि चुनाव प्रचार के लिए दो विधायक बाइक पर सवार होकर निकले। रोचक पहलू इसलिए भी बन जाता है कि दो विधायकों के बीच एक बाइक सवार लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी है।

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी व कांगड़ा के विधायक पवन काजल और पालमपुर विधायक आशीष बुटेल हिमाचल की राजनीति में पहली बार इस अंदाज से चुनावी प्रचार करते दिखे। दोनों विधायक बाइक पर चुनावी सभा के लिए निकले तो इनमे सादगी झलकती नजर आई। हुआ यूं कि शनिवार को काजल पालमपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न जनसभाओं को संबोधित किया, जब पवन काजल पालमपुर के विधायक आशीष बुटेल के साथ मौलीचक्क जा रहे थे, तो रास्ते में ट्रक पलटने से रोड बंद हो गया।

कार्यक्रम में पहुंचने के लिए विधायक आशीष बुटेल ने बाइक मंगवाई और खुद बाइक चलाने लगे। उनके पीछे कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल बैठे और करीब आठ किलोमीटर सफर तय करने के उपरांत दोनों सभास्थल पर पहुंचे। दोनों की सादगी को देखकर लोगों ने खूब सराहना की। यह युवा विधायक एक मिसाल पेश करके युवा में नया जोश भर गए।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams