News Flash
Accident

हिमाचल दस्तक। नादौन

थाना क्षेत्र नादौन के साथ लगते भड़ोली क्षेत्र में ब्यास पुल के निकट मझीन चौक पर बस की चपेट में आने से दो स्कूटी सवार बुरी तरह घायल हो गए। जिनमें से एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए नादौन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूटी नंबर एचपी 54-3159 पर सवार होकर अनुज कुमार पुत्र तलीम चंद बह उसका मित्र वीर सिंह धर्मशाला से शिमला जा रहे थे कि मझीन चौक पर संपर्क मार्ग की ओर से आ रही निजी बस जैसे ही एनएच पर पहुंची इसी दौरान यह युवक बस की चपेट में आ गए। इस दुर्घटना में स्कूटी के पीछे बैठा युवक अनुज कुमार पुत्र तलीम चंद 33 वर्ष बुरी तरह घायल हो गया। जिसमें उसकी बाई टांग फैक्चर हो गई, जबकि स्कूटी चालक को मामूली चोटें आई हैं।

दोनों घायलों को आसपास के लोगों ने नादौन अस्पताल पहुंचाया जहां अनुज कुमार का प्राथमिक उपचार कर उसे टांडा रेफर कर दिया गया। बस चालक का कहना है की स्कूटी सवार द्वारा पीछे से टक्कर लगाई गई, जबकि स्कूटी सवार का कहना है कि बस के गलत दिशा में ब्रेक लगाने से यह हादसा हुआ नादौन थाना प्रभारी महेंद्र परमार ने बताया कि मामला ज्वालामुखी क्षेत्र का है , इसलिए उसे ज्वालामुखी थाना को सौंप दिया जाएगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams