News Flash
killed elderly

घर पर शराब पिला कर किया हमला, दोनों आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला
राजधानी के बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत पनेश इलाके के गांव फगेड़ा में 62 वर्षीय व्यक्ति को उसी के घर मौत में घाट उतार दिया गया। मृतक की पहचान ज्ञान चन्द पुत्र सिंघु राम के रूप में हुई है। हत्या का आरोप इसी गांव के दो व्यक्तियों पर लगा है। पुलिस ने दोनों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। बीती देर रात हुई इस वारदात से इलाके में हड़कम्प मच गया। इस सम्बंध में बालूगंज पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 में हत्या का प्रकरण दर्ज किया है।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि शराब पीने के दौरान आपसी कहासुनी के बाद ज्ञान चन्द की हत्या कर दी गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीती रात ज्ञान चन्द के घर पर फगेड़ा गांव के ही दो व्यक्ति 39 वर्षीय नरेश और 52 वर्षीय प्रेम लाल आये और तीनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे कि किसी बात को लेकर इनकी आपस मे बहस हो गई।

आरोप है शराब के नशे में धुत नरेश और प्रेम लाल ने मिलकर ज्ञान चन्द पर हमला बोल दिया। जब ज्ञान चन्द बेसुध हो गया, तो परिजनों ने ग्राम प्रधान को मौके पर बुलाया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची, तो ज्ञान चन्द दम तोड़ चुका था। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई कर आरोपियों नरेश और प्रेम लाल को हिरासत में ले लिया।

यह स्पष्ट तौर पर हत्या का मामला है और इस सिलसिले में गांव के ही दो व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि वारदात के दौरान हथियार का इस्तेमाल नहीं हुआ है। -ओमापति जम्वाल, एसपी शिमला।

रिपोर्टर -कृष्ण मुरारी

यह भी पढ़ें – यू-टयूब पर छाया बीबीएन का टैलेंट

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams