ब्लॉक मैहला के बंदला में हुआ दर्दनाक हादसा

हिमाचल दस्तक। चंबा

जिले में अब बारिश जानलेवा साबित होनी शुरू हो गई। रविवार को एक मकान की दीवार दरकने से घर के भीतर सोए दो लोगों की मौत हो गई। प्रशासन को घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल की ओर राजस्व विभाग की टीम के साथ पुलिस महकमे की टीम भी रवाना हो हो गई। हादसे के शिकार लोगों में दादा और पोती शामिल हैं।

जानकारी अनुसार ब्लॉक मैहला की पंचायत बंदला में रोजाना की तरह एक परिवार अपने घर के भीतर आराम से सोया था। इस दौरान रविवार को अल सुबह लगभग तीन बजे अचानक मकान के दरकने की आहट हुई और देखते ही मकान की दीवार टूट कर बिखर गई। इस हादसे में 75 वर्षीय बुजुर्ग कंठ और उनकी 8 वर्षीय पोती पल्लवी की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस राजस्व विभाग और दमकल विभाग की टीम मौके को रवाना हो गई है। उधर, एसपी चंबा डॉ मोनिका ने पुष्टि करते हुए बताया कि बंदला में मकान की दीवार गिरने से दो लोगों की मलबे की सूचना मिली थी।

सूचना मिलते ही पुलिस थाना सदर चम्बा की पुलिस टीम मौका के लिए रवाना हुई और मौका पर पाया कि गॉव लोहना (बंदला) में एक मकान की दीवार गिरने से मलबे में दबने से कंठ पुत्र श्राफ निवासी लोहना डाकघर बंदला उम्र 75 बर्षीय और आठ वर्षीय पल्लवी पुत्री गजो की अचानक मकान की दीवार गिरने से मलवे के नीचे दब जाने के कारण दोनों की मौत हो गयी है। मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने स्थानीय लोगो की सहायता से मलबे में दबे दोनों लोगों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया।

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें