News Flash
two swallow poison

खरोली व भदसाली में पेश आए मामले

  • महिला का पीजीआई में उपचार जारी
  • जहर निगलने के कारणों का नहीं हो पाया खुलासा

हिमाचल दस्तक। ऊना
जिला ऊना के बंगाणा व हरोली में एक महिला व युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इनमें से 23 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जबकि महिला का पीजीआई चंडीगढ़ में उपचार चल रहा है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मृतक युवक की पहचान अमित कुमार पुत्र जसवंत सिंह निवासी खरोला बंगाणा के रूप में हुई है। जबकि महिला की पहचान कश्मीरी देवी(42) निवासी भदसाली के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

पहला मामला बंगाणा उपमंडल के गांव खरोला में पेश आया, जहां के अमित कुमार ने अज्ञात कारणों से किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिसे परिजनों ने गंभीर हालत में पीजीआई रेफर किया, लेकिन पीडि़त ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि दूसरा मामला हरोली के गांव भदसाली में पेश आया, जहां स्थानीय निवासी कश्मीरी देवी ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगडऩे पर परिजनों ने उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया।

जहां से गंभीर हालत में कश्मीरी को पीजीआई रेफर कर दिया गया। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दोनों ने जहरीला पदार्थ किन कारणों से खाया, इसका खुलासा अभी तक नही हो पाया है। उधर, एएसपी अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस मामलों की जांच कर रही है। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें – कपड़े चुराती दो महिलाएं काबू, एक फरार

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams