News Flash
prem kumar dhumal

कहा, पीएम मोदी ने हमीरपुर हल्के को दिए बड़े प्रोजेक्ट

  • मोदी के लिए जी जान से जुटे कार्यकर्ता
  • अनुराग ने हल्के का गौरव बढ़ाया

राजीव भनोट, ऊना।
पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि जिस तरह ऊना व हरोली की जनता ने विधानसभा चुनावों में गलती की थी, अब उसे दोहराए नहीं। उन्होंने कहा कि अब सांसद अनुराग ठाकुर को ऊना व हरोली से भारी लीड दिलवाकर उस कमी को ब्याज सहित पूरा करें। धूमल ने कहा किभारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनावों में रिकॉर्ड जीत दर्ज करेगी। मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने ऊना के जिला परिषद हाल व हरोली में आयोजित भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया।

ऊना में रमेश भडोलिया व हरोली में जसविंदर गोगा ने बैठकों की अध्यक्षता की, जबकि भाजपा राज्य अध्यक्ष सतपाल सत्ती, उद्योग निगम के उपाध्यक्ष प्रो. राम कुमार व परिवहन निगम के उपाध्यक्ष व भाजपा प्रभारी विजय अग्निहोत्री, जिला भाजपाध्यक्ष बलबीर बग्गा, भाजपा नेता हरिओम भनोट विशेष रूप से हाजिर रहे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए कार्यकर्ता अभी से जुट जाए। जिस तरह पिछले लोकसभा चुनावों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से ऊना जिला से भाजपा के प्रत्याशी को रिकॉर्ड 11475 लीड मिली थी, उसी तरह इस बार भी वह आशा करते है कि ऊना जिला लीड दिलाने में फस्र्ट आए।

प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की सभी चारों लोकसभा सीटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झोली में डालने के लिए कार्यकर्ता फील्ड में मतदाता से संपर्क साधे, ताकि एक बार फिर से मोदी सरकार पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाए। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में विभिन्न योजनाएं चलाकर लोगों को राहत प्रदान की है।

ऊना में 500 करोड़ की लागत से पीजीआई सेटेलाईट सेंटर बनाया जा रहा है, जो जल्द बनकर तैयार होगा। इसके लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में पीजीआई सेंटर की ओपीडी भी शुरु की जा चुकी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा का हर कार्यकर्ता गांव-गांव व गली-गली में जाकर जनता से संपर्क साधे और मोदी सरकार की जनहितैशी नीतियों के बारे मेंं जानकारी दें। उन्होंने कहा कि धर्मशाला में आयोजित हुई भाजपा की लाभार्थी रैली दौरान प्रधानमंत्री ने ऊना से हमीरपुर रेल लाईन बनाने की बात कहीं है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने भनुप्पली से बिलासपुर, बरमाणा, मंडी, कुल्लू व लेह तक ट्रेन चलाने की बात कही है।

धूमल ने कहा के सांसद अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर का गौरव बढ़ाया है। इस मौके पर डॉ. रामपाल सैणी, अंबिका दत्त, सागर दत्त भारद्वाज, अमृत भारद्वाज, अनुराधा एरी, तिलक राज सैणी, राज कुमार पठानिया, पूर्व विधायक विजय अग्रिहोत्री, रामविलास पटियाल व राकेश गिक्का सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

शाह भरेंगे हमीरपुर से जोश : सत्ती

प्रदेश भाजपाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने अपने संबोधन में कहा कि हमीरपुर में 28 जनवरी को पन्ना प्रमुख सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह विशेष तौर पर शिरकत करेंगे और पन्ना प्रमुख कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख सम्मेलन में ऊना जिला से 291 त्रिदेव, 24 ग्राम केंद्र इंचार्ज व 2478 पन्ना प्रभुख भाग लेंगे। उन्होंने कहा कि ऊना में स्वां नदी व 73 सहायक खडडों का चैनालाईजेशन पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल की देन है।

अब तत्कालीन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर उनके द्वारा शुुरु किए गए विकास कार्यो को आगे बढ़ा रहे है। पिछले एक वर्ष में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख सम्मलेन को लेकर विस्तारक भी प्रमुखों के साथ मिलकर पन्ना प्रमुखों से संपर्क करेंगे। इस दौरान पन्ना प्रमुखों को आई कार्ड के साथ निमंत्रण पत्र दिया जाएगा।

नशा मुक्त हिमाचल हमारा लक्ष्य : प्रोण्राम

उद्योग निगम के उपाध्यक्ष प्रोफेसर रामकुमार ने कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार ने युवा वर्ग के कल्याण के लिए नीतियां बनानी शुरू की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की प्राथमिकता हिमाचल को नशा मुक्त बनाना है, इसके लिए जयराम सरकार ने सख्त कानून का प्रावधान कर दिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के समय नशे का कारोबार जिस प्रकार से फला फूला उससे अनेक युवाओं की अकाल मृत्यु हुई है। अब नशे को पूरी तरह से तहस-नहस कर हिमाचल की देवभूमि को नशा मुक्त बनाया जाएगा।

कार्यकर्ताओं की भीड़ से धूमल गदगद

जिला परिषद हाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ देख पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल गदगद हो गए। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि इस दफा लोकसभा चुनावों में सांसद अनुराग ठाकुर भारी लीड़ से जीत दर्ज करेंगे। धूमल ने सत्ती के नेतृत्व को भी सराहा।

यह भी पढ़ें – केंद्र सरकार की मजदूर विरोधी नीतियों के विरोध में विभिन्न यूनियन ने किया विरोध प्रर्दशन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams