News Flash

श्री रामलीला मैदान में बस्सी क्रिकेट क्लब की स्पर्धा आयोजित ,युवा ज्यादा से ज्यादा खेल गतिविधियों में ले हिस्सा: रायजादा

हिमाचल दस्तक। ऊना : श्री रामलीला मैदान ऊना में बस्सी क्रिकेट क्लब के सौजन्य से स्वर्गीय रोहित बस्सी की याद में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। समापन समारोह में बतौर मुख्यातिथि विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।

सतपाल रायजादा ने विजेता रहे खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया गया। क्लब की तरफ से विजेता रही ऊना होशियापुर को 15 हजार रुपये व ट्राफी एवं उपविजेता टीम ऊना को 11 हजार रुपये व ट्राफी देकर सम्मानित किया गया। विधायक सतपाल सिंह रायजादा ने युवाओं को ज्यादा से ज्यादा खेल गतिविधियों में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि चिंता का विषय है कि युवा वर्ग नशे के दलदल में फंस रहा है। युवाओं को नशों से दूर रहना चाहिए। हम सभी को युवाओं को नशे के दलदल से बाहर निकालना है।

उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी मोबाईल, इंटरनेट, इंडोर गे स तक ही सीमित रह गई है जबकि हमें आउटडोर गे स में ज्यादा हिस्सा लेना चाहिए। खेलों से व्यक्ति का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। इसलिए हमें किसी न किसी प्रतिस्पर्धा में हिस्सा जरूर लेना चाहिए। सतपाल रायजादा ने खेलों के प्रोत्साहन के लिए क्लब को 51 सौ रुपये की राशि भी प्रदान की, ताकि भविष्य में भी इस तरह की प्रतियोगिताएं करवाई जा सकें। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष समीर पुरी, अजय पुरी, रवि, अमन, बाली, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव संजीव कंवर, युवा कांग्रेस नेता वरुण पुरी, विकास, विजय धीमान, प्रिंस मक्कड़, महेश आंगरा, रोहित बस्सी के माता-पिता सहित अन्य उपस्थित रहे।

 

यह भी पढें :-
राशन डिपो में चीनी सस्ती
अब नशे से दूर रहने का पाठ पढ़ाएंगे सरकारी स्कूल
आटा और चावल के कोटे में कटौती
‘सिंगल अंब्रेला’ करेगा रेन वाटर हार्वेस्टिंग
13 साल बाद सुधरेगी सड़क की खस्ताहालत
नादौन अस्पताल में पेयजल किल्लत और डॉक्टरों की कमी से परेशानी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams