News Flash
Illegal liquor

अवैध शराब ब्रिकी पर पुलिस ने कसी नुकेल

दुकान से शराब बरामद, दुकानदार पर मामला दर्ज

हिमाचल दस्तक, राजीव भनोट। ऊना

शराब ठेकेदारों द्वारा अवैध शराब ब्रिकी को लेकर आवाज उठाने पर बाद ऊना पुलिस हरकत में आ गई। इसको लेकर ऊना पुलिस ने लगातार ढ़ाबो, दुकानों व अहातों में दबिश देकर अवैध शराब कारोबारियों पर शिंकजा कस रही है। बुधवार रात को भी डीएसपी हैडक्वार्टर की अध्यक्षता में ऊना पुलिस ने बहड़ाला, पीरनिगाह रोड़ व ऊना-नंगल रोड़ पर स्थित विभिन्न दुकानों में दबिश दी। पीरनिगाह रोड़ के समीप स्थित एक दुकान से भारी को काफी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई है। जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दुकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक डीएसपी हैडक्वार्टर पर अधारित पुलिस टीम ने अवैध शराब ब्रिकी को लेकर बुधवार रात बहड़ाला से लेकर ऊना विभिन्न दुकानों, अहाता व ढाबो पर दबिश दी। ऊना-नंगल पर रोड़ पर स्थित एक दुकान में पुलिस को एक प्लास्टिक के डिब्बे से शराब बरामद की। छोटे-छोट पाऊच में छुपाकर रखी शराब की मात्रा 27240 मिली लीटर थी। इसके अलावा शराब की बोतलें भी बरामद हुई।

पुलिस ने दुकान मालिक गणेश निवासी वार्ड नंबर चार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इससे पहले भी डीएसपी हैडक्वार्टर पर अधारित टीम ने बहड़ाला सहित अन्य स्थानों पर दबिश देते हुए शराब की खेप पकड़ी थी। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि अवैध शराब कारोबारियों पर पुलिस नुकेल कस रही है। रात पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान अवैध शराब बरामद हुई है। पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams