News Flash
cm jai ram thakur

मुख्यमंत्री जयराम 6 आएंगे जिला प्रवास पर, डीसी ने विभिन्न विभागीय अधिकारियों से की चर्चा

दौरे के दौरान देंगे कई सौगातें

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के 6 दिसंबर को ऊना विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय प्रवास को लेकर उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति की अध्यक्षता में बचत भवन ऊना बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्यमंत्री प्रवास को लेकर विभिन्न विभागीय अधिकारियों के साथ विस्तृत चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश भाजपाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे। इससे पहले उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने सीएम प्रवास को लेकर सोमवार को विभिन्न स्थानों का भी दौरा किया तथा संबंधित अधिकारियों को मौके पर ही उचित दिशा-निर्देश जारी किए।

उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने बताया कि 6 दिसंबर को ऊना विधानसभा क्षेत्र के संभावित प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री जहां विभिन्न विकासात्मक परियोजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे, तो वहीं राजकीय महाविद्यालय ऊना के गोल्डन जुबली कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री पुलिस लाइन झलेड़ा में प्रशासनिक खंड की अधारशिला रखने के बाद पेखुबेला खड्ड में बने पुल का लोकार्पण करेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री इसके बाद रामपुर में लोक निर्माण विभाग की मैकेनिकल कार्यशाला की अधारशिला रखने के बाद ऊना में ही मिनी सचिवालय भवन की भी आधारशिला रखेंगे।

डीसी ने बताया कि सीएम ऊना में ट्रक युनियन के पास राज्य विजिलेंस एवं एंटी करप्शन ब्यूरो के भवन की आधारशिला रखेंगे।

इसके बाद मुख्यमंत्री रक्कड़ स्थित राज्य बिजली बोर्ड के फील्ड होस्टल के अतिरिक्त कमरों की आधारशिला रखने के बाद जलग्रां में बहडाला-चताडा खड्ड के चैनेलाईजेशन कार्य का शुभारंभ करेंगे। इसके बाद चंद्रलोक कालोनी ऊना में ही दिव्यांगजनों के लिए बनने वाले नेशनल केरियर सर्विस सैंटर के भवन की आधारशिला रखेंगे।

उन्होंने सभी विभागीय अधिकारियों को मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए जगह-जगह गेट द्वार लगाने के भी निर्देश दिए। उन्होंने सभी संबंध विभागों को सभी तैयारियां समय रहते पूर्ण करने के भी निर्देश दिए। बैठक में पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा, अतिरिक्त उपायुक्त अरिंदम चौधरी, एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल, सहायक आयुक्त एसके पराशर सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें – रेल मार्ग पर भाजपा ने किया गुमराह

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams