una accident

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

चंद्रमोहन, ऊना।। प्रोफेसर कॉलोनी ऊना के समीप दो कारों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान हंसराज निवासी अंबाला के रूप में हुई। हादसे में दो महिलाओं समेत 5 लोग जख्मी हुए हैं। इनमें से तीन को PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। वहीं मामले की जांच शुरू कर दी है।
  • दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त
जानकारी के मुताबिक, परवेश निवासी नंगल अपनी माता विजया देवी के साथ स्कॉर्पियो कार संख्या (पीबी-08बीएच-9925) में सवार होकर ऊना से नंगल की ओर जा रहे थे। प्रोफेसर कॉलोनी के समीप सामने से आ रही मारुति कार संख्या (पीबी-10एजे-9102) के साथ टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मारुति कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
कार में अंबाला निवासी हंसराज, अतुल, कमला देवी व पूनम सवार सवार थे, जो कि अंबाला से अपने पैतृक गांव हमीरपुर जा रहे थे। हादसे में हंसराज की मौत हो गई। जबकि दोनों कारों में सवार 5 जख्मी हुए है। सभी को उपचार के लिए ऊना अस्पताल लाया गया, जहां से अतुल, कमला देवी व पूनम को गंभीर हालत के चलते PGI चंडीगढ़ रेफर कर दिया। ASP मदन लाल कौशल ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है। शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams