Kidzy Pre School Una

धूमधाम से मनाया वार्षिक समारोह

हिमाचल दस्तक, चंद्रमोहन चौहान। ऊना

किड्जी प्री स्कूल ऊना में रविवार शाम को वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नगर परिषद अध्यक्ष अमरजोत सिंह बेदी, नीरा कौर बेदी व रूपनीत कौर बेदी, स्कूल के चेयनमैन जगदीश राम, एमडी सुनील चौधरी, प्रधानाचार्य रेणुका चौधरी व एकेडमिक कोडिनेटर ममता व जेएस विज्डम स्कूल की एडमिन लविका ने बतौर गेस्ट शिरकत की। जबकि डीएसपी हरोली अनिल कुमार मेहरा, कुटलैहरिया व हरीश विशेष रूप से उपस्थित रहे। लैंप लाईटनिंग समारोह की शुरूआत सरस्वती वंदना से की गई। इसके बाद बच्चों ने जी एंथम से सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरु किया।

समारोह के दौरान बच्चों ने वैलकेम सांग के बाद हिप हॉप डांस किया, जिस पर बच्चों ने खूब तालियां बिटौरी। इसके अलावा बच्चों ने तेरी मिट्टी में मिल जावां सहित अनेक गीतों पर अपनी प्रस्तुतियां पेश की। बच्चों ने धरती, पर्यावरण, पानी, प्रदुषण, प्लास्टिक, जंक फूड, मोबाइल व सेव ट्री को लेकर बहुत से कार्यक्रम किए, जिसकी सभी ने सराहना की। बच्चों ने विभिन्न प्रकार के खेलों की झलकियां प्रस्तुत की। स्कूल प्रधानाचार्य रेणुका चौधरी ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़कर सुनाई। उन्होंने वर्ष भर स्कूल में हुई गतिविधियों के साथ-साथ उपलब्धियों को लेकर पूरा ब्यौरा दिया। समारोह के दौरान स्कूल के रियांशा राणा को विभिन्न गतिविधियों में बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मानित भी किया गया।

Kidzy Pre School Una

स्कूल के एमडी सुनील चौधरी ने कहा कि किड्जी प्री स्कूल ने बड़े कम समय में उन बुलंदियों को छुआ है, जिन्हे हासिल करने में वर्षों लग जाते हैं। किड्जी स्कूल ने क्षेत्र का एक अग्रणी संस्थान बन चुका है। बच्चों की शिक्षा और विकास की ओर ध्यान दे रहा है। स्कूल समय की आवश्यकता के दृष्टिगत ही अभिभावकों की मांग को ध्यान में रखते हुए अनुरूप शिक्षा प्रदान कर रहा है।

एमडी सुनील चौधरी ने छात्रों की अद्भुत प्रस्तुतियों को सराहते हुए उनका मनोबल बढ़ाया साथ ही उनको प्रोत्साहित करते हुए हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दीं। इस अवसर पर ममता लट्ठ, शैली, दीपिका, मुक्ता, अंजना सैणी, अनिता, पूजा जसवाल, अमरजीत, शिवानी, अमनदीप, रजनी, मिनाक्षी, वंदना, सुमन लत्ता, ममता, मोनिका, अनिल कुमारी, सुनिता कुमार व सुनीता, मीना, सिमरित, मनजिंद्र व मनोज सहित अन्य उपस्थित रहे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]