News Flash
dead-body
  • शव के समीप से मिली कीटनाशक दो शीशयां

  • पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक,चंद्रमोहन चौहान। ऊना

सदर थाना ऊना के तहत अजनोली से लापता 25 वर्षीय युवक का शव चार दिन बाद साथ लगते गांव कोटला कलां के एक कुएं से बरामद किया गया है। मृतक की पहचान जीवन सैणी पुत्र दर्शन लाल निवासी अजनौली के रूप में की गई है। परिजनों ने घटना के संबंध में थाना सदर में शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। शव के समीप कीटनाशक की दो शीशयां बरामद हुई है, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। जीवन सैनी पेशे से ट्रक ड्राइवर था। प्रथम दृश्य में मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

बता दें कि 9 अगस्त की रात जीवन सैणी सोने क लिए अपने दूसरे मकान की तरफ गया था। लेकिन जब सुबह परिजन उसे उठाने गए तो वहां से पता चला कि जीवन रात को यहां पहुंचा ही नहीं था। परिजनों ने उसे कई जगह ढूंढा, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग पाया।परेशान परिजनों ने रिश्तेदारों और उसके दोस्तों से संपर्क कर उसके बारे में पूछा, लेकिन कोई अता-पता न लगा।

परेशान परिजनों ने आसपास के गांवों में भी उसकी तलाश थी, लेकिन अब उसकी लाश कोटला कलां में एक कुएं से बरामद की गई है। जीवन सैनी ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई, यह जांच में ही साफ हो सकेगा। डीएसपी हैडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]