Undergraduate - 14 student category competition concludes in the sculpture school

द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर ने मुख्यतिथि के तौर पर की शिरकत

ललित ठाकुर । पधर :  राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक  विद्यालय  शिवाबदार(जिला मण्डी) में खण्ड स्तरीय खेल-कूद  अण्डर-14 वर्ग छात्र  प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित किया गया। इस सामारोह में विधायक  जवाहर ठाकुर ने बतौर  मुख्यातिथि शिरकत की। इस प्रतियोगिता में 20 स्कूलों के लगभग 280 बच्चों ने भाग लिया। इस मौके पर विधायक ने  सभी प्रतिभागियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और उनके सुनहरे भविष्य की कामना की।

विद्यार्थी जीवन में पढ़ाई के साथ-साथ प्रतियोगिता का अहम स्थान है और जंहा एक ओर बच्चों में प्रतिस्पर्धा की भावना आती है वहीं दूसरी ओर अनुशासन भी सीखते है और बताया कि इस बार हिमाचल सरकार ने स्कूलों में खेलों को बढ़ावा देने के लिए अलग से बजट का प्रावधान किया गया है।इस दौरान विधायक जी ने दो कमरों के निर्माण के लिए 3 लाख,प्रोटेक्शन दिवार के लिए 2 लाख, बच्चों के कार्यक्रम के लिए 5 हजार रु देने  की घोषणा की।
इस मौके पर प्रधानाचार्य  रीना,एस एम सी प्रधान कौल सिंह, जिला परिषद सदस्य  पमिता शर्मा, प्रधान शिवा  इन्द्रा देवी,उपाध्यक्ष द्रंग मण्डल चूड़ामणि,महिला मोर्चा महामन्त्री श्रीमती कृष्णा जी,उपप्रधान खेम चंद, शक्ति केन्द्र अध्यक्ष लाल चन्द ,तारा चन्द ,पदम,  बूथ अध्यक्ष दर्शन, बी एल ए रखेंद्र ,कार्यकर्ता गणेश,कर्म चन्द व सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams