unidentified body

थानों में भी गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है

हिमाचल दस्तक। कांगड़ा
पुलिस थाना कांगड़ा के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला न्यू कांगड़ा के पास नाले में मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह शव दो-तीन दिन पुराना हो सकता है, परंतु पुलिस जांच अधिकारी के अनुसार शव का पोस्टमार्टम किए जाने के बाद ही पता चल पाएगा की यह शव कितना पुराना है। मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को मृतक व्यक्ति की जेब से एक पर्ची मिली है, जिस पर हार्डवेयर का सामान लिखा है।

यह पर्ची 3 मई, 2019 की है, जिसमें कुछ वस्तुओं की संख्या और मूल्य के साथ कुछ हिसाब-किताब भी लिखा गया है। हालांकि पर्ची गीली होने के कारण सारी वस्तुओं को ठीक से पढ़ा नहीं जा रहा है, लेकिन इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह व्यक्ति या तो किसी ठेकेदार के पास काम करता था या खुद ठेकेदार था।

स्थानीय लोगों ने भी शव की शिनाख्त नहीं की है, तो वहीं स्थानीय व आसपास के थानों में भी गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं है। थाना प्रभारी कांगड़ा मेहर सिंह ने बताया कि पुलिस ने सोमवार सायं ही शव को कब्जे में लेकर डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल टांडा में पहुंचा दिया था, जहां पर मंगलवार को शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। शव को शिनाख्त के लिए 48 घंटे तक रखा जाएगा।

जलोट में युवक ने की आत्महत्या

नगरोटा बगवां। पुलिस थाना के प्रभारी भारत भूषण ने बताया कि जलोटा गांव में चढ़ी-घरो के निवासी बाबू राम अपने अन्य दो भाइयों के साथ मेहनत मजदूरी करता था। दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि वे सोमवार रात भर उसे ढंूढ़ते रहे। दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि बाबू राम बिना कहे डेरे से बाहर चला गया था तथा सुबह उसे जंगल मे पेड़ पर लटका हुआ पाया। उन्होंने बताया कि युवक के दोनों भाइयों से पूछताछ की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर टांडा में पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौप दिया।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams