passenger injured

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक। नालागढ़
नालागढ़ थाना के अंतर्गत वीरवार सायं अवैध रूप से जंगल में शिकार खेलने गए किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली चलाने से राहगीर घायल हो गया। गोली उसकी टांग में लगी है और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घडिय़ाच गांव का निवासी वासुदेव शर्मा बीती शाम आखू मंदिर में माथा टेक कर जंगल के रास्ते से वापस अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह आखू गांव से आगे पहुंचा तो किसी ने अचानक गोली चलाई और वह उसकी दाहिनी टांग में जा लगी।

गोली लगने से घायल हुए वासुदेव ने चिल्लाना शुरू कर दिया। चिल्लाने की आवाजें सुन कर आखू गांव के जगत राम व बुध राम आ पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया गया। घायल व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन उसका कहना है कि उसकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है।

माना जा रहा है कि जंगल में कोई शिकारी अवैध रूप से शिकार करने गया होगा और वासुदेव के चलने की आहट पर उसे कोई जंगली जानवर समझ कर गोली दाग दी, जो उसकी टांग में जा लगी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एनके शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और गोली चलाने वाले व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें – महिला ने मायके में फंदा लगाकर की आत्महत्या

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams