News Flash
Private School Bus Fire

देर रात एक बजे दिया घटना को अंजाम

दिनेश ठाकुर। संधोल, मंडी

संधोल के नेरी पंचायत में शनिवार की रात को शरारती तत्वों ने सडक़ किनारे खड़ी एक निजी स्कूल बस को आग लगा दी। घटना को करीब 1 बजे अंजाम दिया गया। धूं-धूं कर जल रही डीएवी स्कूल की बस में आग लगने का पता घटना स्थल के नजदीक घरों में रहने वाले लोगों को करीब डेढ़ बजे लगा जब बस ने भयंकर आग पकड़ ली।

स्थानीय लोगों ने प्रधान नेरी व पुलिस को सूचित किया जिसके तुरंत बाद कांगड़ा जिला के जयसिंहपुर से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग को काबू किया। लेकिन तब तक बस काफी हद तक जल चुकी थी। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई व मामला दर्ज किया गया।

इलाके में आगजनी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी डेढ़ महीना पहले ही इलाके के इस सर्कल रोड़ पर दतवाड़ पंचायत में इसी तरह एक नई स्विफ्ट गाड़ी जला दी गई थी, जिसके कारणों व उन शरारती तत्वों को पुलिस अभी तक नहीं ढुंढ पाई है। शरारती तत्व पुलिस को ठेंगा दिखाकर बेखौफ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

संधोल में कोई पार्किंग की व्यवस्था न होने की वजह से लोग अक्सर अपने घरों के नजदीक अपने वाहन खड़े कर देते हैं उनमें अब दहशत का माहौल पैदा हो गया है। इस घटना के बाद स्थानीय लोग काफी खौफ जदा हैं। वहीं पिछले कुछ महीनों में इलाके में घरों में चोरी, गाड़ी चोरी व तेल चोरी की कई घटनाएं पेश आयी हैं।

क्या कहते हैं अधिकारी

इस मामले को लेकर चौकी प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि आग कैसे लगी या लगाई गई है। इसकी जांच के लिए मंडी से फोरेंसिक टीम को बुलाया गया है। इसके बाद पुलिस दोषियों तक पहुंचेगी। इस बीच घटना के बाद एसएचओ धर्मपुर से सुरम सिंह भी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams