News Flash
varun puri

मुकेश, सुक्खू व रायजादा का जताया आभार

राजीव भनोट । ऊना।
कांग्रेस के युवा नेता वरूण पुरी को जिला कांग्रेस का प्रवक्ता नियुक्त किया गया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू ने जिला कांग्रेस कमेटी ऊना की कार्यकारिणी का अनुमोदन करते हुए वरूण पुरी को प्रवक्ता की जिम्मेवारी दी है। वरूण ने नई जिम्मेवारी मिलने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्रिहोत्री, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू, ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा, जिला ऊना के कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र धर्माणी व कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विवेक कुमार शर्मा का आभार जताया।

वरूण पुरी इससे पहले ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता पद पर रह चुके है। इसके अलावा जिला सोशल मीडिया कांग्रेस के प्रमुख, जिला युवा कांग्रेस के सचिव, ऊना शहरी युवा कांग्रेस के अध्यक्ष, एनएसयूआई प्रदेश कार्य समिति सदस्य व जिला प्रवक्ता एनसयूआई के रह चुके हैं। वरूण को सबसे पहले जिम्मेवारी ऊना कॉलेज में एनएसआईयू के कैंपस अध्यक्ष के रूप में मिली थी। वरूण पुरी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस ने विश्वास करते हुए मुझ पर नई जिम्मेवारी दी है, जिससे ईमानदारी से निभाऊंगा और पार्टी की विचारधारा के अनुसार मीडिया में पार्टी को मजबूत करने का काम किया जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की उम्मीदों पर को पूरा करूंगा

उन्होंने कहा कि सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा के आभारी हैं, जिन्होंने उन्हें इस पद पर नियुक्त करने के योग्य समझा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस की नई टीम में मुझे अहम जिम्मेदारी दी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की उम्मीदों पर को पूरा करूंगा। वरुण पुरी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रचार प्रसार कार्यों को मजबूत बनाया जाएगा, सभी के साथ मधुर संबंध बनाकर आगे बढ़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की विचारधारा ही देश को वर्तमान समय की तानाशाही से निजात दिला सकती है।

उन्होंने कहा कि आज देश में सिर्फ जुमलेबाजी का कार्य चल रहा है, जनता परेशान है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है, आर्थिक परेशानी का दौर चल रहा है, ऐसे में केंद्र की सरकार को यह बताना चाहिए कि 15 लाख रुपए कब खाते में आएंगे। उन्होंने कहा कि अब जनता गुमराह होने वाली नहीं है, जनता के सामने भाजपा की असली तस्वीर रखी जा रही है।

यह भी पढ़ें – ज़िला में फुस हुआ कांग्रेस का मोदी विरोध, न नेता, न कार्यकर्ता आये

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams