Vehicle Driver Job

Vehicle Drive आवेदनकर्ता के पास Heavy या LMV लाईसेंस होना अनिवार्य

हिमाचल दस्तक, केलांग।। जिला लाहौल स्पीति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद कार्यालय में एक पद Vehicle Driver का अनुबंध आधार पर भरा जाना है। यह जानकारी मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद लाहौल स्पीति ने प्रैस विज्ञप्ति जारी करते हुए दी। उन्होंनें बताया कि वाहन चालक पद के लिए आवेदनकर्ता दसवीं पास या समकक्ष तथा किसी भी मान्यता प्राप्त संस्था से हैवी या एलएमवी चलाने का वैध लाईसेंस होना अनिवार्य है तथा आवेदक भारत का नागरिक होना चाहिए।

  • 45 वर्ष की आयु के आवेदक आवेदन कर सकते हैं
  • 15 सितंबर तक आवश्यक दस्तावेजों सहित आवेदन कर सकते हैं

उन्होंने बताया कि इस पद के लिए 1 जनवरी 2017 को 18 से 45 वर्ष की आयु के आवेदक आवेदन कर सकते हैं। जबकि अनुसूचित जाति तथा अनुसूचित जनजाति वर्ग के आवेदकों के आयु सीमा में प्रदेश सरकार द्वारा प्रदान की जा रही छूट दी जाएगी। उन्होंनें कहा कि आवेदक 15 सितंबर तक सचिव जिला परिषद लाहौल स्पीति स्थित केलांग के कार्यालय में आवेदन निर्धारित प्रपत्र पर आवश्यक दस्तावेजों सहित आवेदन कर सकते हैं। उन्होंनें बताया कि अभ्यार्थी को हिमाचल के रीति-रिवाज बोलियों इत्यादि का ज्ञान होना चाहिए।

उन्होंनें सभी पात्र इच्छुक आवेदकों से आग्रह किया कि 15 सितंबर तक मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद लाहौल स्पीति के कार्यालय केलांग में निर्धारित प्रपत्र तथा अन्य दस्तावेज सांय पांच बजे से पहले आवेदन करें । उन्होंनें कहा कि अधिक जानकारी के लिए लाहौल स्पीति की सरकारी बेबसाईट पर देखा जा सकता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams