verna-car-launches-una

मुकेश जैन और नवदीप ने झलेड़ा शोरूम में की लॉचिंग

हिमाचल दस्तक ब्यूरो, ऊना।। देश की प्रतिष्ठित वाहन निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड की नई कार दि नेक्स्ट जेन वेरना कार की लॉचिंग वीरवार को ऊना में हुई। झलेड़ा स्थित हुंडई शोरूम में सादे व गरिमापूर्ण समारोह में कोस्लाईट इंडिया प्राईवेट लिमिटेड के वाईस प्रेजीडेंट मुकेश जैन ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि हुंडई शोरूम के एमडी नवदीप शर्मा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

नई गाड़ी को देखने के लिए शोरूम में पहुंचे कई लोग

हुंडई की नई वरना कार को लेकर काफी समय से उत्सुकता बनी हुई थी। नई गाड़ी को देखने के लिए शोरूम में कई कार उपभोक्ता पहुंचे। वहीं कार की खूबियों की जानकारी लेकर अनेक ग्राहकों ने नई वरना की बुकिंग में भी रूचि दिखाई। मुख्यातिथि मुकेश जैन ने कहा कि हुंडई की कारों ने गुणवत्ता के साथ उपभोक्ताओं के दिलों को जीता है और नई कार भी उपभोक्ताओं की पसंद बनेगी, ऐसा भरोसा है। उन्होंने कहा कि हुंडई के उत्पाद सदैव विश्व स्तरीय रहे हैं, जिसके कारण भारतीय सड़कों पर भी आरामदायक सफर हुंडई के माध्यम से उपभोक्ताओं को मिल रहा है।

नवदीप शर्मा ने कहा कि हुंडई की वरना ने अनेक उपभोक्ताओं को आरामदायक सफर देकर हुंडई के गौरव को बढ़ाया है और अब नई दी नेक्स्ट जेन वरना को आधुनिक खूबियों से लेस किया गया है। जो उपभोक्ता के दिल को भाएगी। पूंज हुंडई के सेल्स मैनेजर राजीव शर्मा ने बताया कि नई वरना फ्यूचरिस्टिक बाहरी डिजाइन स्पोर्टी, अग्रेसिव व आधुनिक है।सुरक्षा की दृष्टि से नई वरना का सुपर बॉडी स्ट्रक्चर 50 फीसदी उच्चतम क्षमता की स्टील से बना हुआ है। यह पेट्रोल व डीजल दोनों माध्यमों में उपलब्ध है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams