News Flash
Vigilance Officer

आरोपी हरियाणा से संबंधित, हुए तुरंत मौके से फरार

सोलन : हिमाचल के जिला सोलन में एक रोड रेज विवाद में कुछ लोगों ने एक जिम ट्रेनर की गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने जिम ट्रेनर को एक साथ तीन गोलियां मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी हरियाणा से संबंधित बताए जा रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कार में टक्कर को लेकर हुए विवाद में हरियाणा के कुछ युवकों ने सोलन के Vigilance Officer के बेटे को गोलियां मार दी। इसके बाद हत्यारे तुरंत ही मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने सोलन से बाहर निकासी के सभी रास्तों को सील किया था लेकिन हमलावर फरार हो गए। पूरी सरगर्मी से पुलिस हमलावरों की तलाश जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार, जिला मुख्यालय से पांच किलोमीटर दूर शामती के पास यह घटना हुई।

गोली मारने के बाद गाड़ी सवार मौके से फरार हो गए

गाड़ी सवार लोगों ने विजिलेंस सोलन में मुख्य RC कर्म चंद के बेटे लक्की को तीन गोलियां मारी।जिससे लक्की की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लक्की बाइक पर जा रहा था। देर रात करीब सवा नौ बजे एक गाड़ी में आए कुछ हमलावरों ने शामती के पास उसे तीन गोलियां मारी।

Vigilance Officer का बेटा लक्की शामती में जिम चलाता था। गोली मारने के बाद गाड़ी सवार मौके से फरार हो गए। हादसे के बाद पुरे शहर में सनसनी फ़ैल गई है। ASP डॉ मनमोहन सिंह ने कहा कि मृतक की पहचान हो गई है। मामले के पीछे के कारणों को लेकर जांच चल रही है।देर रात तक सर्च ऑपरेशन चलता रहा। स्थानीय लोगों की मदद से 7 संदिग्धों को पुलिस थाने लाई है। सोलन के साइंटिस्ट कॉलोनी से किराये के मकान से इन सातों युवकों को पुलिस थाने पकड़कर लाई है।

यह जूतों के कारोबारी बताए जा रहे हैं। सोलन थाने के समीप इनकी जूतों की दुकान है। इसमें एक ऑटो चालक आई विटनेस है। उसकी मदद से पुलिस आरोपी का स्केच बनवा रही है। SP मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है। ओर मामले की आगे कार्रवाही में जुट गई।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams