virabhadra singh

प्रधानमंत्री को भी करनी पड़ रही हिमाचल में चुनावी रैलियां

सिहुंता। CM वीरभद्र सिंह ने जिला चंबा के दौरे के दौरान वीरवार को कई जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में बहुत चुनाव लड़े और लड़ाए पर आज जो बीजेपी नेताओं में हार को लेकर जिनती घबराहट देख रहा हूं, उतनी पहले कभी नहीं देखी। इसी के चलते बीजेपी अपने केंद्रीय नेताओं को चुनाव रैलियों को बुला रही है। यहां तक की PM नरेंद्र मोदी को भी कई रैलियां करनी पड़ रही है। लेकिन इससे कुछ हासिल नहीं होने वाला है।

गुजरात में होने वाले चुनावों को लेकर कहा कि बीजेपी का डमरू बजने वाला

वीरभद्र सिंह ने कहा कि इस बार भी हिमाचल में कांग्रेस के विकास के आगे किसी की नहीं चलेगी सिर्फ कांग्रेस सरकार ही रिपीट करेगी। वहीं उन्होंने गुजरात में होने वाले चुनावों को लेकर कहा कि बीजेपी का डमरू बजने वाला है। वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में हुए विकास कार्यो को बखान
भी जनसभा में किया। उन्होंने कहा कि हिमचाल प्रदेश प्रगति के रास्ते में बड़े बड़े राज्यों को पछाड़ते हुए आगे बढ़ा है। अगर जवाहर लाल नेहरू नहीं होते तो आज हिमाचल भी नहीं होता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की केंद्रीय सरकारों ने हिमालय को जरूरत से ज्यादा धन मुहैया करवाया है और यहां का भरपूर विकास करवाया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिला चंबा से कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में वोट की अपील की। उन्होंने चुराह से सुरेंद्र भारद्वाज, भरमौर से ठाकुर सिंह भरमौरी, चंबा से नीरज नैयर, डलहौजी से आशा कुमारी और भटियात से कुलदीप सिंह पठानिया के पक्ष में प्रचार किया। इससे पहले सीएम वीरभद्र सिंह का सिहुंता पहुंचने पर ढोल मालाओं की थाप पर जोरदार स्वागत हुआ।
शशि धीमान

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams