Virbhadra's hunky on Holi, Congress wins all four seats

बोले, हमेशा लोगों की भावनाओं से खेली बीजेपी ,  इस बार नहीं चलेगी भाजपा की कोई जुमलेबाजी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। शिमला : पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा करते हुए कहा कि भाजपा ने हमेशा लोगों की भावनाओं से खेलने का ही काम किया है। कभी राम मंदिर के नाम पर तो कभी बढ़ती महंगाई पर लोगों की भावनाओं को उकसाया। बाद में न राम मंदिर बना और न ही मंहगाई घटी।

शिमला में अपने निवास स्थान हॉली लॉज में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में पूर्व सीएम ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस मजबूती के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी। इस बार प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर कांग्रेस शानदार जीत हासिल करेगी। दूसरी तरफ केंद्र में राहुल गांधी के नेतृत्व में भी कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। भाजपा प्रदेश व देश में अपनी जीत को लेकर गफलत में है। इस बार भाजपा की कोई भी जुमलेबाजी नहीं चलने वाली। देश के लोगों को ऐसी सरकार चाहिए जो उनके हितों और उनकी आकांक्षाओं को पूरा कर सके।

वीरभद्र सिंह ने चिंता जताई कि आज जिस दौर से देश गुजर रहा है, उसके बारे में सभी को सोचना होगा। कुछ रसूखदार लोग, देश के बैंकों को लूटकर विदेशों में ऐश कर रहे हैं। विदेशों में देश का जमा काला धन भी वापस नहीं आया, उल्टा देश का पैसा बाहर चला गया। नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को अस्त-व्यस्त कर दिया। हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वायदा करने वाली भाजपा ने बेरोजगार ही पैदा किए। जीएसटी की वजह से आज छोटे कारोबारियों को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इसका कारण कि केंद्र सरकार ने जीएसटी को तर्कसंगत ढंग से नहीं बनाया।

बड़ा घोटाला साबित होगा राफेल

वीरभद्र सिंह ने कहा कि राफेल एक बड़ा घोटाला साबित होगा। अपने बड़े कारोबारी सहयोगियों को आर्थिक लाभ देने के लिए इस डील के वास्तविक तथ्यों को छिपाया जा रहा है। केंद्र की एनडीए सरकार के इस शासनकाल में स्वायत्ता प्राप्त एजेसियों की साख पर भी अंगुली उठी है, जो चिंता का विषय है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams