News Flash
virendra bikram

कहा, कीचड़ उछाल राजनीति कर रहे नेता प्रतिपक्ष

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। ऊना
पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर तथा उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ने नेता प्रतिपक्ष पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि मुकेश अग्निहोत्री केवल बयानबीर है, वह मात्र अखबारों की सुर्खियां मे बने रहने के लिए मुख्यमंत्री के खिलाफ अर्नगल बयानबाजी कर रहे है। अगर मुकेश में दम होता तो वह भाजपा प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लडऩे की हिम्मत दिखाते, टिकट आंबटन में तो मुकेश चुनाव लडऩे से मुंह छुपाते फिर रहे थे। मंत्री ने कहा कि सीएम के नेतृत्व में सरकार बेहतरीन कार्य कर रही है।

महज सवा साल के कार्यकाल में प्रदेश की विभिन्न योजनाओं के लिए लगभग 14 हजार करोड़ की केंद्रीय आर्थिक सहायता लाकर मुख्यमंत्री ने न केवल अपनी उपयोगिता साबित की है, बल्कि एक राष्ट्रीय सर्वे में देश भर में जनता के पसंदीदा व श्रेष्ठ मुख्यमंत्री के रूप में भी उभरे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह उठाना नेता प्रतिपक्ष की कीचड़ उछाल राजनीति का उदाहरण है। उन्होंने कहा कि मुकेश हमेशा कहते हैं की चुनाव मुद्दों पर आधारित होने चाहिए, तो ठिक हैं वह पांच प्रश्नों का उत्तर दें।

मुकेश मंत्री रहते हुए आखिर क्यों हिमाचल आद्यौगिक विस्तार में हिमाचल पहले से 17वें स्थान पर पहुंचा? मंत्री रहते हुए आखिर क्यों 5 हजार से अधिक आद्यौगिक इकाईयां हिमाचल छोड़ अन्य प्रदेशों में चली गई? मंत्री रहते हुए आखिर क्यों इन्वेस्टर मीट के नाम पर करोड़ों फूंक कर भी कोई नए उद्योग हिमाचल में नहीं आएं? आखिर क्यों गुडिय़ा कांड में पुलिस के अधिकारीयों को जेल जाना पड़ा?

आखिर क्यों उनका क्षेत्र चिट्टे का गढ बन गया था? जब कांग्रेस के पास सत्ता थी तब वह आपस में लड़ कर प्रदेश के विकास कार्यों को भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ाते रहें और अब जब मुख्यमंत्री के नेतृत्व में सरकार शानदार कार्य कर रही है तो सरकार की उपलब्धियां कांग्रेस नेताओं के गले नहीं उतर रही है

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams