virendra kashyap

विरेंद्र कश्यप बोले, कांग्रेस के पास नहीं है बड़े मुद्दे

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती के ब्यान को कांग्रेस पार्टी द्वारा गलत तरीके से पेश किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी के पास चुनाव में उतरने के लिए कोई भी बड़े मुद्दे नहीं है। ऐसे में कांगे्रस पार्टी सतपाल सत्ती के ब्यान को तोड़- मरोड़ कर पेश कर रही है। यह बात गुरुवार को सोलन में आयोजित पत्रकारवार्ता में सासंद विरेंद्र कश्यप ने कहीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की आपसी लड़ाई के बारे में सभी को पता है। कश्यप ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव मेें राजनैतिक दलों द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। जोकि बिल्कुल गलत है।

कश्यप यहीं नहीं रुके उन्होंने राज्यस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने गलहोत के एक ब्यान पर कहा कि भाजपा ने जाति के आधार पर राष्ट्रपति राम नाथ गोविंद को राष्ट्रपति नहीं बनाया है, बल्कि उनकी योग्यता को देखते हुए वह राष्ट्रपति बने है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को उनके अपने ब्यान पर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। सांसद विरेंद्र कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आए दिन देश के प्रधानमंत्री पर अभद्र टिप्पणी करते रहते है।

ऐसे में चुनाव आयोग को राहुल गांधी के उपर सख्त कार्रवाई अमल में लानी चाहिए। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास चुनाव में उतरने के लिए कोई भी बड़ा मुद्दा नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि भाजपा देश का चुनाव विकास के नाम पर लड़ रही है। जबकि दूसरे दल मोदी को हटाने के लिए लड़ रहे है। इस मौके पर राजेश कश्यप, शैलन्द्र गुप्ता, जेसी शर्मा, रोहित भारद्वाज आदि लोग मौजूद रहे।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams