News Flash
employment

वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड मोहाली लेगी कैंपस इंटरव्यू

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। धर्मशाला
औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य इंजीनियर एसके लखनपाल ने बताया कि शाहपुर में 28 दिसंबर को मोहाली की वाइब्रेकॉस्टिक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से युवाओं को नीम प्रोजेक्ट के अंतर्गत तीन साल की ट्रेनिंग देगी और ट्रेनिंग करने वाले युवाओं को डिप्लोमा मिलेगा। उन्होंने बताया कि 28 दिसंबर को युवाओं की लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद उसी दिन चयनित युवाओं का इंटरव्यू होगा।

उन्होंने बताया कि इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं, जिनकी उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच हो और जिन्होंने फिटर, मशीनिस्ट, प्लास्टिक और ऑटोमोबाइल यावसायों में आईटीआई से पास आउट कोर्स पास कर रखा हो। लखनपाल ने बताया कि चयनित आईटीआई युवाओं को कंपनी प्रशिक्षुओं को 9000 रुपये महीना ट्रेनिंग और 1300 रुपये महीना अटेंडेंस भत्ता दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि कंपनी ऑटो पार्ट की मेन्युफेक्चरिंग करती है।

औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर अभिषेक भगवा ने बताया की इस इंटरव्यू में 10वीं और 12वीं के प्रशिक्षु भी भाग ले सकते हैं, उन्हें कंपनी की तरफ से 8500 रुपये महीना और अटेंडेंस भत्ता 1300 रुपये महीना मिलेगा। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना रिज्यूम, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनोफाइड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से संबंधित समस्त प्रमाण पत्र और दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ अपने साथ लाएं।

यह भी पढ़ें – कम उम्र में माता पिता बनना अच्छा है – आयुष्मान

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams