News Flash
watch wrestling free

खली ने पत्रकार वार्ता के दौरान की घोषणा

बोले, जरूरत पड़ी तो खुद रिंग में उतरकर दिखाऊंगा दमखम

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। सोलन
मंडी की तर्ज पर सोलन में भी ग्रेट खली की रेसलिंग का शो मुफ्त में देखने को मिलेगा। यह घोषणा ग्रेट खली ने सोलन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान की। उन्होंने कहा कि सात जुलाई को शहर के पुलिस लाइन में होने वाली रेसलिंग के लिए लोगों को राखी सांवत व सपना चौधरी का डांस भी देखने के लिए मिलेगा। उन्होंने कहा कि सिरमौर मेरी जन्म भूमि है और इसके बिलकुल साथ सोलन जिला है। ऐसे में कोई लिए कोई मायने नहीं रखता है कि रेसलिंग से फायदा हो रहा है या फिर नुकसान।

हिमाचल प्रदेश के लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की रेसलिंग से रू-ब-रू करवाने के लिए यह शो यहां पर करवाया जा रहा है। खली ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वह भी रिंग में उतर सकते हैं। प्रेस वार्ता के बाद खेल मंत्री ने पुलिस मैदान में शो के लिए बने रिंग व सांस्कृतिक स्टेज का प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मुआयना किया। बाद में खली ने अपनी पूरी टीम के साथ सोलन मालरोड समेत अन्य क्षेत्रों में रोड शो किया और लोगों से शनिवार (आज) हो वाले शो में आने का निमंत्रण दिया।

सरकार हर खेल को प्रोत्साहन देगी

पत्रकार वार्ता में खेल मंत्री गोबिंद ठाकुर ने ऐलान किया कि हिमाचल प्रदेश में डब्ल्यूडब्ल्यूई को बढ़ावा दिया जाएगा। दुनियाभर में इस खेल में लोहा मनवा चुके खली को सरकार प्रदेश के किसी भी हिस्से में एकादमी खोलने को जमीन उपलब्ध करवाएगी। सरकार की प्राथमिकता है कि हिमाचल में सभी किसम के खेल खेलें जाएं। इसके लिए सरकार हर खेल को प्रोत्साहन देगी।

ठाकुर ने कहा कि खेल के प्रति हर युवा का रुझान बढ़े इससे समाज में एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा। इस अवसर पर भाजपा नेता डॉ. राजेश कश्यप, बघाट बैंक के अध्यक्ष पवन गुप्ता, कुमारी शिला तथा पुलिस अधिक्षक सोलन मधुसूदन शर्मा भी मौजूद थे।

नमित गुप्ता ने दिया एक लाख का चैक

शहर के जाने माने बिल्डर विद्या इंफ्रास्ट्रक्चर के मालिक नमित गुप्ता ने द ग्रेट खली के शो के लिए एक लाख रुपये का चैक भेंट किया। यह चैक उन्होंने ग्रेट खली को प्रेस वार्ता के दौरान दिया। ग्रेट खली ने इसके लिए उनका आभार व्यक्त किया है।

यह भी पढ़ें – लगघाटी में बड़ा हादसा टला बस की ब्रेक फेल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams