News Flash
We took the ticket in 15 minutes, the Congress leaders ran away from the candidate: Jairam

मुझे भाषा बताने से पहले, खुद मुकेश मोदी पर अपने भाषा सुधारें , मोदी का कोई विकल्प नहीं, हिमाचल अपना रिश्ता मजबूत करेगा

राजीव भनोट। ऊना : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला ऊना में एक ही दिन 5 जनसभाएं कर चुनावी माहौल को गर्म कर दिया है। सीएम ने नकडोड, अंब, बसाल, सलोह व सनोली मजारा में चुनावी हमीरपुर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी हिमाचल प्रदेश में अपनी हार को देखकर चुनाव मैदान से पहले ही भाग गई है।

हमने 15 मिनट में अपने 4 प्रत्याशी तय किए, जबकि कांग्रेस पार्टी को प्रत्याशी तय करने में 20 दिन लगे और तीन किश्तों में जारी किए। हमारे प्रत्याशियों के तय होने के बाद कांग्रेस का पैनल ही बदल दिया गया, क्योंकि भाजपा के प्रत्याशी मजबूत हैं। इसलिए एक दूसरे को चुनावी मैदान में धक्का देने के लिए जुटे हुए कांग्रेसी नेता खुद चुनाव मैदान से भाग गए और हार को देखते हुए अपनी जिम्मेवारी से भी भाग निकले हैं।
जयराम ने कहा कि अब हिमाचल प्रदेश में जनता ने मन बना लिया है कि मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो हिमाचल को अपना दूसरा घर समझते हैं, उन्हें दूसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता मतदान करेगी और कांग्रेस का खाता फिर खाली रहेगा। मोदी ने देश का नाम विश्व में ऊंचा किया है और आज देश में हर किसी का सम्मान हो रहा है और हर वर्ग के विकास के लिए योजनाएं बन रही हैं। उन्होंने कहा कि आतंकवाद पर करारी चोट मोदी सरकार ने की है और पाक को सबक सिखाया गया है। अबकी बार यह लड़ाई देश के सम्मान और स्वाभिमान की है।

भारत को सुरक्षित रखने के लिए देश में नरेंद्र भाई मोदी को फिर से प्रधानमंत्री पूर्ण बहुमत से हम सबको बनाना है। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने कहा कि जो नेता आज विपक्ष का महागठबंधन बनाकर प्रधानमंत्री बनने की कोशिश में है, उनमें कोई दीदी, भैया, बबुआ, तो कोई बहन जी है पर मोदी के मुकाबले कोई नहीं है। जयराम ठाकुर ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का लाभ हिमाचल प्रदेश को मिला है और अनेक केंद्रीय योजना हिमाचल प्रदेश को मोदी सरकार ने दी हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के बाद नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो हिमाचल को अपना समझते हैं और कहते हैं कि हिमाचल को मुझे डांटने का भी हक है। उन्होंने कहा कि ऐसा भावनात्मक रिश्ता मोदी का हिमाचल के साथ है इसे हम और मजबूत करेंगे। जयराम ने कहा  कि इस रिश्ते का लाभ प्रदेश को विकास में आगे ले जाने में मिलेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि मुकेश अग्निहोत्री भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध बोलेंगे, तो लोकतंत्र में हमें भी पूरा अधिकार है राहुल बाबा पर बोलने का। हमें किसी से परमिशन लेने की जरूरत नहीं है, हम खुलकर करके बोलेंगे और जो बोल रहे हैं ठोक बजाकर के बोल रहे हैं।
सीएम ने कहा है कि जिस प्रकार से कांग्रेस में बदलाव हो रहे हैं आए दिन खबरें आ रही है, कहीं ऐसा न हो कि लोकसभा चुनावों के बाद यह खबर आई कि मुकेश अग्निहोत्री भी चले गए हैं, उन्हें भी बदल दिया गया। इस अवसर पर उन्होंने  कैबिनेट मंत्री वीरेंद्र कंवर, विधायक राजेश ठाकुर, बलवीर चौधरी, उद्योग निगम के उपाध्यक्ष राम कुमार द्वारा किए जा रहे कार्य को सराहा। वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि सतपाल सत्ती ने संगठन को मजबूत बनाया है और उसका लाभ पूरे प्रदेश में भाजपा को चुनावों में मिल रहा है। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बलवीर बग्गा, सहमीडिया प्रभारी हरि ओम भनोट, एचएस कंवर, राजीव कालिया व बलराम बबलू सहित अन्य उपस्थित रहे।

अनुराग की जीत का चौका तय

जयराम ने कहा कि इस बार सभी हमीरपुर क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर को बहुमत के साथ विजय बनाएं। अनुराग ठाकुर ने देश भविष्य में अपना नाम बनाया है, उनके कार्यों को जनता जानती है। विकास के बल पर अनुराग ठाकुर ने हमीरपुर से इस क्षेत्र को आगे बढ़ाने का काम किया है। अनुराग और तेज गति के साथ है हमीरपुर हल्के का विकास करेंगे, हम सबका सहयोग साथ रहेगा और केंद्र में सभी पूरा सहयोग मिलेगा। इस बार हमीरपुर से क्षेत्र से दोनों ओर से चौका लगेगा एक तरफ  जहां अनुराग ठाकुर जीत का चौका लगाएंगे तो कांग्रेस के प्रत्याशी भी हार का चौका लगाएंगे।

मुकेश जुगाड़ से बने हैं ज्यादा दिन नहीं चलेगा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जिला ऊना में चुनावी दौरे पर पहुंचते हुए नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि जिला के एक नेता बहुत जल्दबाजी में है, लेकिन उन्हें न तो कांग्रेस के विधायक नेता मानते हैं, न कांग्रेस पार्टी नेता मानती हैं और न बाहर उनको कोई नेता मानता है। मुकेश जुगाड़ से विधायक दल के नेता बने हैं और जुगाड़ ज्यादा नहीं देर नहीं चलता है, ये उन्हें याद रखना चाहिए। जयराम ने कहा अब तो जुगाड़ करने वाले भी पछता रहे हैं।

65 से अधिक की है जनसभा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि इस चुनाव प्रचार में उन्होंने 65 से अधिक के चुनावी जनसभाओं को प्रदेश भर में किया है और जनता का मूड साफ है कि इस बार हिमाचल क्लीन स्वीप भाजपा के लिए करेगा और प्रचंड बहुमत से भाजपा चारों सीटें विजय करेगी।

प्रियंका का प्रयोग भी होगा विफल

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि देश में मोदी पक्ष में लहर चल रही है। राहुल गांधी, प्रियंका गांधी के रोड शो मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं। कांग्रेस ने प्रियंका गांधी के रूप से अपना अंतिम प्रयोग भी इस चुनाव में कर लिया है। लेकिन यह भी विफल साबित हुआ है, इसके बाद गांधी परिवार से अगले परिवार के नाम अलग-अलग नाम से सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि सुंदरनगर में कांग्रेस आंधी आने की बात कर रही थी, लेकिन हिमाचल की आंधी में प्रियंका सुंदरनगर ही नहीं पहुंच पाई।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams