News Flash
Nadda

हिमाचल में ये पहला मौका होगा, जहां PM बनाम CM का मुकाबला होगा

अनूप शर्मा। बिलासपुर

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले हिमाचल आए PM मोदी ने प्रदेश के नेतृत्व को लेकर कोई इशारा नहीं दिया। हालांकि उन्होंने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री के तौर पर जेपी नड्डा की खूब तारीफ की। उन्होंने कहा कि मेरी सरकार में जेपी नड्डा आरोग्य मंत्री हैं और ये लोगों को बीमारियों से बचाने के लिए नई-नई योजनाएं बना रहे हैं। इंद्रधनुष टीकाकरण अभियान को बेहतर बताते हुए मोदी ने सभी कार्यकर्ताओं से भी इसमें सहयोग करने की अपील की ताकि दिवाली से पहले इस टारगेट को पूरा किया जा सके।

संसदीय क्षेत्र में रैली होने के कारण सांसद अनुराग ठाकुर PM के इस दौरे में छाये रहे। न केवल रैली स्थल पर बड़े-बड़े होर्डिंग इस बात की गवाही दे रहे थे, बल्कि मोदी ने शिलान्यास स्थल से जनसभा तक आते आते और फिर भाषण से पहले फीडबैक लेने के लिए मंच पर कई बार अनुराग से बात की। केंद्रीय मंत्रियों चौधरी बीरेंद्र सिंह, थावर चंद गहलोत ने भी एम्स के लिए जेपी नड्डा के साथ अनुराग ठाकुर के योगदान को सराहा। मंच पर मोदी के एक ओर नड्डा और शांता कुमार, जबकि दूसरी ओर धूमल, सत्ती और अनुराग ठाकुर बैठे थे।

पार्टी PM मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी और वही चुनावी चेहरा होंगे

अनुराग ठाकुर ने मोदी के लिए प्रधान सेवक का संबोधन किया और PM को योजनाओं का श्रेय उन्हें दिया, वहीं धूमल ने भी हिमाचल में मिशन 50 प्लस साकार करने का आश्वासन PM को दिया। पार्टी ने धूमल और नड्डा में संतुलन साधने के लिए कई नए प्रयास किए। PM मोदी का स्वागत धूमल और शांता ने किया, जबकि अनुराग और नड्डा ने फिर PM को भेंट दी।

लेकिन ये उम्मीद लगाए बैठे कार्यकर्ताओं को मायूसी हाथ लगी, जो ये समझ रहे थे कि इस रैली से नड्डा या धूमल में से किसी एक को लेकर शायद कोई इशारा हो जाए। हालांकि इस रैली की सफलता से जेपी नड्डा के समर्थकों में आत्मविश्वास का संचार जरूर हुआ है। अब यह जाहिर हो गया है कि पार्टी PM मोदी के नाम पर ही चुनाव लड़ेगी और वही चुनावी चेहरा होंगे। हिमाचल में ये पहला मौका होगा, जहां PM बनाम CM का मुकाबला होगा।

Cabinet Meeting आज, प्रदेश सरकार ले सकती है कई अहम फैसले

Comments

Coming soon

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams