News Flash
Winners of School Sports Competition Warmly Welcome

ललित ठाकुर । पधर : पधर जोन अंडर-19 छात्र वर्ग खेलकूद प्रतियोगिता जो  चौहारघाटी की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला सुधार में पिछले दिनों हुई जिसमें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला धार के बच्चो ने बालीबाल ट्राफी में कब्जा कर स्कूल और इलाके का नाम रोशन किया है । स्कूल पहुंचते ही बालीबाल में विजेता रही टीम का स्वागत किया गया । स्कूल के प्रधानाचार्य घनश्याम , डीपी शेर सिंह व अन्य अध्यापको ने बच्चो को बधाई दी है ।

वही राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुफरी ने आल रांउडर बैस्ट का खिताब अपने नाम किया। पाठशाला के प्रतिभागी खिलाड़ियों ने सभी खेल कूद प्रतियोगिता में अपना लोहा मनवाया। पाठशाला के खिलाड़ियों ने खो खो में रनर अप,बैडमिंटन में प्रथम,नाटक में प्रथम, तथा आल रांउडर बैस्ट खिताब जीता।
पाठशाला के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का  जौहर दिखाते हुए पूरे खंड में विद्यालय का रोशन किया है । खिलाड़ियों की प्रतिभा को देखते हुए  ग्राम पंचायत कुफरी गदगद है।खिलाड़ियों की प्रतिभा के लिए स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान कश्मीर सिंह ,प्रधानाचार्य तेज राम ग्राम पंचायत प्रधान ओम प्रकाश ने समस्त खिलाड़ियों व पी ई टी प्रकाश चंद को बहुत बहुत बधाई दी है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams