woman death

पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की शुरू

हिमाचल दस्तक। बड़सर
उपमंडल के तहत आने वाली रैली पंचायत में सोमवार सुबह ट्रैक्टर के चपेट में आने से नवविवाहिता की मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया। पुलिस ने टै्रक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज, चालक को हिरास्त में ले लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रैली पंचायत के गुडडे पब्लिक स्कूल रैली के पास आरा मशीन पर ट्रैक्टर चालक ने लकड़ी से लोड ट्रैक्टर खड़ा किया।

थोडी देर बाद टैक्टर अपने आप चल पड़ा व सड़क के दूसरी ओर दुकान के बाहर कुर्सी पर बैठी महिला सुषमा देवी पत्नि बलवीर सिंह 25 वर्षीय गांव रैली निवासी के ऊपर चढ़ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना की सूचना पुलिस चौकी दियोटसिद्ध को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया। मृतका आरा मशीन के पास दुकान करती थी। मृतका की शादी लगभग 2 साल पहले हुई थी व उनका एक छोटा बच्चा है।

पुलिस ने ट्रैक्टर चालक मेहर चंद के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरास्त में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हमीरपुर भेज दिया है। पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है। उधर डीएसपी बड़सर जसवीर ठाकुर ने बताया कि रैली पंचायत में ट्रैक्टर के नीचे आने से महिला की मौत हुई है। उन्होंनें कहा कि पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर, उसे हिरास्त में ले लिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की छानबीन की जा रही है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams