Woman missing

पति ने सदर थाना में लिखवाई गुमशुदगी की रिपोर्ट

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। हमीरपुर
मुख्यालय के साथ ढगूं गांव की विवाहिता अचानक लापता हो गई है। घर से अस्पातल के लिए रवाना हुई महिला जब शाम को जब घर नहीं पहुंची तो पड़ताल शुरू हुई। नाते-रिश्तेदा व मायके में की गई पूछताछ में जब कोई सुराग नहीं मिला तो पति ने पत्नी की गुमशुदगी की रपट सदर थाना हमीरपुर में दर्ज करवा दी है। शिकायत में रोशन लाल निवासी ढगूं मझोग सुल्तानी ने बताया है कि उसकी पत्नी सयोगिता देवी उर्फू अंजू डीएवी सलासी में वीना देवी के घर पर कार्य करने के लिए जाती थी।

सुबह 8 बजे जाना व दोपहर 3 बजे घर आना, हर दिन की बात थी। पिछले कुछ दिनों से उसके घर आने के समय में अचानक बढौतरी हो गई और वह शाम साढे सात बजे आने लगी। देरी से आने के कारण का जवाब मिला कि वह अस्पातल में अब शाम को जा रही है। 10 सितंबर को वह हर दिन की तरह सुबह गई लेकिन वापिस नहीं लौटी।

शिकायत में कहा गया है कि इस पर खुब तलाश करने उपरांत कोई भी सुराग हासिल नहीं लगा है। महिला के दो बच्चे घर पर मौजूद है। लिहाजा पुलिस इस मामले में सहयोग करें। पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने इसकी पुष्टि की है। उनका कहना है कि पुलिस ने गुमशुदगी की रपट डालकर मामले की तफतीश शुरू कर दी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams