News Flash
illegal occupation

सिमस गांव में कब्जाधारकों ने महिला को जान से मारने की दी धमकी

आरोपियों के खिलाफ थाने में शिकायत करवाई दर्ज

हिमाचल दस्तक। लडभड़ोल
सोलन मेंं अवैध कब्जों को हटाने पर एक महिला अधिकारी को गोली मार कर हत्या करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि मंडी की एक पंचायत सिमस में महिला पंचायत प्रधान को अवैध कब्जा हटाना महंगा पड़ गया। पंचायत प्रधान जब मौके पर कब्जा हटा रही थे, तो एक कब्जाधारक ने महिला प्रधान के साथ बदसलूकी की वहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दे दी। महिला प्रधान जान बचाकर घर तो पहुंच गई लेकिन अब वह भयभीत हो गई हैं। पंचायत प्रधान ने अब मामले की शिकायत पुलिस को सौंपी है।

जानकारी के अनुसार महिला प्रधान ने कहा है कि बीते सोमवार को जब यह राजस्व विभाग के कर्मचारियों के साथ अवैध कब्जों को हटवा रही थी तो ब्रह्मदास, विकेश व विपिन ने उसके साथ गाली-गलौज किया। उसे जान से मारने की धमकी दी व आरोपियों ने उसका रास्ता भी रोका। प्रधान ने कहा है कि आरोपियों ने एक तो अवैध कब्जे कर रखे हैं और दूसरी और वह उसे मारने की धमकी दे रहे हैं। वहीं एसपी मंडी से महिला प्रधान ने आग्रह किया है कि आरोपियों के खिलाफ पुलिस जल्द कार्रवाई करे।

बच्चा चोर गिरोह समझकर महिलाएं पहुंचाई थाने

गोहर। नांडी और छपराहण के समीप मानसिक रूप से परेशान बिहार और नेपाल मूल की दो महिलाओं के संदिग्ध हालत में मिलने से इलाके में हड़कंप मचा है। ग्रामीणों ने महिलाओं को बच्चे चुराने वाले गिरोह का सदस्य समझकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि नेपाल और बिहार की दोनों महिलाएं मानसिक रूप से अस्वस्थ है तथा किसी ने उन्हें लाकर गोहर इलाके में छोड़ दिया है।

वहीं महिलाएं कई दिनों से भूखी और परेशान होने के कारण अपने बारे में कुछ भी नहीं बता पा रही हैं। महिलाओं के पास एक छोटी सी गठड़ी है जिसमें कपड़ों के सिवाए कुछ नहीं है। पुलिस का मानना है कि दोनों महिलाएं मानसिक रोग से ग्रस्त हैं जिन्हें किसी गाड़ी वाले ने यहां छोड़ दिया है। मंगलवार को दोनों महिलाओं को सब जज गोहर अशोक वत्सल की अदालत में पेश किया गया, जहां से महिलाओं को चार दिन तक पुलिस की निगरानी में उनकी चिकित्सीय जांच करवाने के आदेश दिए गए है। थाना प्रभारी मनोज वालिया ने मामले की पुष्टी की है।

यह भी पढ़ें – मेडिकल कॉलेज ही देखेगा प्रबंधन

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams