News Flash
dhumal

सरकार ने रुसा सिस्टम को समाप्त किया

हिमाचल दस्तक। बैजनाथ
पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि मोदी सरकार ने चार साल में देश को बहुत आगे लाकर खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता केंद्र सरकार की उपलब्धियों को आम जनमानस तक पहुचाएं। उन्होंने कहा कि जनधन योजना, प्रधानमंत्री सुरक्षा योजना, जीवन ज्योति योजना, आयुष्मान भारत योजना का लाभ गरीब व आम आदमी को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि पहले एक सेमेस्टर का परिणाम आता नहीं था और दूसरा शुरू हो जाता था। अब सरकार ने रुसा सिस्टम को समाप्त किया है।

अब वर्ष में एक बार ही परीक्षा का आयोजन होगा। लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के दिशा-निर्देशों के तहत पार्टी चुनाव लड़ेगी। आलाकमान के आदेशों के तहत प्रत्याशी जो भी हो, उसके लिए कार्य किया जाएगा। सीएम जयराम सरकार के अब तक के कार्यकाल पर अंक देने की बात पर उन्होंने कहा कि अभी तो कक्षा शुरू हुई है, अंक तो परीक्षा के बाद दिए जाते हैं और सरकार का अब तक का कार्यकाल संतोषजनक रहा है।

इससे पूर्व विश्राम गृह में पहुंचे धूमल का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। इस मौके पर महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष इंदु गोस्वामी, घनश्याम शर्मा, मंडल अध्यक्ष कर्ण जंवाल, गोकुल ठाकुर, रोहित कौशल, संजय सोनी, दलीप बहल, चमन ग्रोवर, राकेश नेगी आदि उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें – बस चलते ही यात्रियों के मोबाइल पर आएगा मैसेज

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams