worker death

गगरेट-मुबारिकपुर मार्ग पर हादसा

  • शिवपुर, कड़ोआ निवासी के रूप मेंं हुई पहचान
  • दूसरा साथी घायल गगरेट अस्पताल में कराया प्राथमिक उपचार
  • उद्योग से स्कूटी पर लौटते वक्त मारी टक्कर
  • पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज शुरू की कार्रवाई

हिमाचल दस्तक। गगरेट
गगरेट-मुबारिकपुर सड़क मार्ग पर शिवबाड़ी के समीप स्थित एक उद्योग से छुïट्टी कर लौट रहे एक कामगार की एक ट्रक की चपेट में आ जाने से मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी कामगार बुरी तरह से घायल हो गया। मृतक युवक की पहचान साहिल शर्मा पुत्र संजीव शर्मा निवासी शिवपुर, कड़ोआ जिला कांगड़ा के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है, जबकि घायल को तत्काल सिविल अस्पताल गगरेट में प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाया गया।

पुलिस ने मामले मेें क्रॉस केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि गगरेट के एक नामी उद्योग में कार्यरत साहिल शर्मा व मंजीत सिंह दोनों निवासी शिवपुर, कड़ोआ जिला कांगड़ा सोमवार रात्रि करीब साढ़े 10 बजे उद्योग से छुïट्टी करके अपनी स्कूटी पर सवार होकर अपनी रिहायश की ओर निकल ही रहे थे कि सड़क पर आ रहे एक ट्रक के साथ स्कूटी टकरा गई। इसके चलते साहिल शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई और मंजीत इस दुर्घटना में घायल हो गया।

घटना की जानकारी मिलते ही गगरेट पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया, जबकि मंजीत सिंह को उपचार के लिए सिविल अस्पताल गगरेट लाया गया। डीएसपी मनोज जंबाल ने बताया कि पुलिस ने दोनों पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है जबकि शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams