News Flash
young woman

पुलिस ने लड़की का पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके परिवार को सौंप दिया

हिमाचल दस्तक। नगरोटा बगवां
नगरोटा बगवां के करीबी गांव ओचा की 20 वर्षीय कुमारी तनु बाला पुत्री भगवान दास ने शुक्रवार सुबह करीव 6 बजे अपने ऊपर मिटी का तेल छिड़क कर इहलीला समाप्त कर दी। नगरोटा बगवां पुलिस थाना में परिवार द्वारा दिए गए बयानों अनुसार उनकी बेटी रात को उनके कमरे में ही सोई हुई थी तथा बुधवार सुबह करीब 6 बजे कमरे से निकल कर घर की ऊपरी मंजिल में गई और बरामदे में पड़े मिटटी के तेल को अपने ऊपर उड़ेल लिया।

लड़की को लगी भयानक आग से उसने चिल्लाना शुरू किया। उन्होंने मकान की छत पर जाकर देखा तो वह बुरी तरह जल रही थी। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा है कि आग बुझाने की हर कोशिश की गई तथा गांव के लोगों ने भी आग बुझाने की कोशिश की। नगरोटा बगवां थाना के प्रभारी भारत भूषण व एएसआई अशोक राणा ने बताया कि लड़की को मेडिकल कॉलेज टांडा में ले जाया गया।

चिकित्सकों ने उसकी मौत रास्ते में होने की बात कही। पुलिस ने लड़की का पोस्टमार्टम करवा कर शव उसके परिवार को सौंप दिया है। पुलिस ने धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मौका पर जाकर गांव के लोगो से भी पूछताछ की है । मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि वह मानसिक तौर पर परेशान थी।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams