News Flash
youth congress

PNB बैंक में हुए घोटाले को लेकर रैली निकाल की नारेबाजी

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
PNB बैंक में हुए घोटाले के मामले को लेकर पांवटा साहिब में युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर की अगुआई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व सेना के खिलाफ बयान देने पर मोहन भागवत का पुतला फूंका गया। रविवार को युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लोक निर्माण विश्रामगृह से लेकर गीता मंदिर चौक तक रैली निकाली। इस दौरान युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। रैली के दौरान ही युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला जलाने की कोशिश की लेकिन पुलिस जवानों ने पुतले को खींच लिया।

इसके बाद युवा कांग्रेस के सदस्यों ने विश्रामगृह के गेट के सामने मोहन भागवत का भी पुतला फूंका। युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार नींद में सोई हुई है और बैंकों में जमा जनता के पैसे को लूट कर भाग रहे है। उन्होंने कहा कि नीरव मोदी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाए।

इस मौके पर कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सदस्य नसीमा बेगम, महासचिव इंतजार अली, सचिव ओपी ठाकुर, लोकसभा महासचिव विनोद कंठ, महासचिव अत्तर कपूर, लोकसभा सचिव दिनेश सिंगटा, बीडीसी सदस्य परविंदर सिंह बिट्टू, पांवटा ब्लॉक अध्यक्ष सतविंदर सिंह बिट्टू, सोशल मीडिया इंजार्ज सुनील चौहान, नाहन अध्यक्ष सोहन राजपूत, शिलाई अध्यक्ष कंवर ठाकुर, लोकसभा सचिव शशि कपूर, ओबीसी सेल महासचिव बलराज चौधरी, नरेंद्र परमार, गीताराम,अजय शर्मा, अनिल शर्मा, अजय तोमर, महबूब अली, अत्तर ठाकुर, मुशर्रफ अली सहित सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams