Youth Rally

इस Youth Rally में 1 लाख युवा होंगे शामिल, युवाओं की सबसे बड़ी रैली होगी

हिमाचल दस्तक,कांगड़ा।।

चंदन महाशा।

युवा मोर्चा के पदाधिकारी इस Youth Rally को विराट बनाने को उत्साही दिखे। प्रदेश प्रभारी मंगल पांडे ने युवाओं का उत्साह बढ़ाते हुए अनुशासन, संयम और सुरक्षा का मंत्र अपनाने पर बल दिया।

  • प्रदेश का नौजवान प्रदेश सरकार के प्रति आक्रोशित: मंगल पांडेय
  • रैली को लेकर विशेष उत्साह
  • एक लाख युवा लेगा रैली में भाग, कांग्रेस की भ्रष्ट सत्ता को उखाड़ फेंकेगी

इसी मंत्र से रैली एतिहासिक बनेगी और युवा शक्ति कांग्रेस की भ्रष्ट सत्ता को उखाड़ फेंकेगी। कांगड़ा में 22 सितंबर को होने वाली युवा हुंकार रैली अब तक की युवाओं की सबसे बड़ी रैली होगी भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रैली को संबोध्ति करेंगे

इस रैली में 1 लाख युवा होंगे शामिल

प्रदेश प्रभारी मंगल पांडेय ने कहा इस रैली में 1 लाख युवा शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि रैली की तैयारियां शुरू हो चुकी है व्यस्था समितियों की बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा प्रदेश का नौजवान प्रदेश सरकार के प्रति आक्रोशित है, भष्टाचार, माफिया राज़, बेरोजग़ारो के साथ अन्याय, नारी सुरक्षा को लेकर युवा 22 सितंबर को हुंकार भरने आ रहा है  22 सितंबर को युवाओं की हुंकार रैली प्रदेश सरकार के खिलाफ युवाओं का जो गुस्सा है वो कांगड़ा मे दिख जाएगा।

इस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है

सांसद शांता कुमार ने कहा कि युवा मोर्चा हुंकार रैली में विराट स्वरुप दिखने वाला है। उन्होंने कहा कि 1990 की रैली एक ऐतिहासिक रैली थी। उस समय 14 दिन की पद यात्रा की थी उसके बाद प्रदेश में सत्ता परिवतज़्न हुआ था यह रैली उसी तरह की ऐतिहासिक रैली होगी। प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा की इस रैली मे युवा, महिलाएं भी भारी संख्या में भाग लेंगी और किसान और दलित हर वर्ग से युवा इस रैली में भाग लेंगे।

पुरे प्रदेश के युवा इस रैली में आएंगे

यह रैली कांग्रेस सरकार के खिलाफ जो युवाओं का आक्रोश है वो कांगड़ा मे दिखेगा। प्रदेश महामंत्री कृपाल परमार ने कहा यह रैली प्रदेश सरकार कि प्रदेश के सभी बूथों से हुंकार रैली में युवा शामिल होंगे। कांग्रेस ने भाई भतीजावाद को बढ़ावा दिया है, प्रदेश की जनता के साथ धोखा किया है। युवा मोर्चा अध्यक्ष विशाल चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने नौजवानों से झूठे वादे कर सत्ता हासिल की है, जिसका आने वाले विधानसभा चुनावों में युवा जबाव देगी। बैठक को संगठन मंत्री पवन राणा ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश के सभी जिलों के भाजपा प्रभारी , भाजुयमो के प्रदेश पदाधिकारी व कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के चारों विधायक, जि़ला अध्यक्ष , मंडल अध्यक्ष शामिल हुएयुवा हुंकार रैली।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams