News Flash
anurag thakur

राष्ट्रीय युवा दिवस पर सांसद की नसीहत

ऊना। सांसद अनुराग ठाकुर ने राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर युवाओं से अपनी ऊर्जा सकारात्मक दिशा में लगाने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि युवा वर्ग समाज के नवनिर्माण में अपना सहयोग करें। सांसद ने युवाओं को नशे आदि से बचाने और ऊर्जा के सही इस्तेमाल के लिए अलग-अलग जगह पर अपने सांसद निधि से 47 जिम खोले जाने की मंज़ूरी दी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवा ही देश की प्रगति का आधार हैं।

युवाओं के जोश और भागीदारी से ही देश के विकास की नींव रखी जाती है। हमारे देश के युवाओं में अपार संभावनाएं हैं, लेकिन जैसा आज कल देखने में आ रहा है कि युवाओं में नकारात्मकता जन्म ले रही है, उनमें धैर्य की कमी बढ़ती जा रही। वो हर वस्तु अति शीघ्र प्राप्त कर लेना चाहते हैं। वे आगे बढऩे के लिए कठिन परिश्रम की बजाय शॉर्टकट्स खोजते हैं।

मेरा उन्हें सुझाव है कि उन्हें इस नकारत्मकता को सकारत्मकता में परिवर्तित करना होगा और इसमें उनका सहयोग करते हुए मैं उन्हें नशे इत्यादि बुराइयों से दूर रखने के लिए और ऊर्जा के सदुपयोग के लिए अलग-अलग स्थानों पर 47 जिम की मंज़ूरी देता हूं। बदलाव के उनके इस प्रयास में मैं सदैव उनके साथ हूं, ताकि हम सब मिलकर राष्ट्र के उज्जवल भविष्य में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams