पधर पुलिस ने घटना का मामला दर्ज किया

ललित ठाकुर । पधर

मंडी पठानकोट नेशनल हाईवे में साहल के समीप गदयाड़ा के पास एक बाइक सवार बाइक स्किड हो जाने से बुरी तरह जख्मी हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने घायल युवक को सिविल अस्पताल पधर पहुंचाया। जहां से उसकी नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार उपरांत जोनल अस्पताल मंडी रेफर कर दिया गया है।

पधर पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार सुरेश कुमार(27) पुत्र दुनीचंद निवासी कोठी बाइक में सवार होकर मंडी की तरफ जा रहा था। साहल के समीप बाइक स्किड होने से गदयाड़ा नाले में जा गिरा। घटना में युवक को टांग और बाजू में गहरी चोट आई है। पधर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि थाना प्रभारी पधर यसवंत सिंह ने की है। स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि नेशनल हाईवे के खस्ताहाल होने से आए रोज इस तरह के हादसे हो रहे हैं। साहल के पास जिस स्थान पर बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। वहां पर सड़क के वर्म पूरी तरह क्षतिग्रस्त हैं। ऐसे में बड़े वाहनों को पास देती बार दोपहिया वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं।

ग्रामीणों ने एनएच के अधिकारियों से हमारे की दशा को सुधार नहीं सुधारने की मांग की है। स्थानीय ग्रामीणों में जय सिंह, देवी राम, हंसराज, ललित कुमार, नयन कुमार, कमल और तारा सिंह ने कहा की लोक निर्माण विभाग सड़क को शीघ्र दुरुस्त नहीं करता है तो उन्हें मजबूरन धरने प्रदर्शन पर उतारू होना पड़ेगा।

Published by Himachal Dastak

Website Operator : Himachal Dastak Media Pvt.Ltd. Kangra By-Pass Road Kachiyari (H.P.)

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें