News Flash
BJP announces PM Modi as Hitler

रविशंकर ने याद दिलाया इंदिरा का कार्यकाल

एजेंसी। नई दिल्ली : कांग्रेस और बीजेपी के बीच सियासी घमासान जारी है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडग़े के पीएम मोदी पर दिए हिटलर वाले बयान पर निशाना साधा और उन्हें पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के कार्यकाल की याद दिलाई।

उन्होंने कहा कि पीएम की तुलना हिटलर से करना हैरान करने वाला है। प्रसाद ने पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर सवाल उठाने पर घेरा। मल्लिकार्जुन ने बीजेपी पर देश में तानाशाही थोपने और हिटलर के कदमों पर चलने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के सीनियर नेता मल्लिकार्जुन खडग़े का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की तुलना हिटलर से करना हैरान करने वाला है। मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि इंदिरा जी ने हिटलर के अंदाज में सत्ता चलाई। ये वही खडग़े जी हैं जो एक परिवार की इजाजत के बिना एक इंच हिल भी नहीं सकते हैं।

खडग़े ने यह कहा था…

खडग़े ने कहा था कि बीजेपी देश में तानाशाही लाना चाह रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के साथ वही करना चाहते हैं जो एडोल्फ हिटलर ने जर्मनी के साथ किया था। संविधान खतरे में है और हमें इसे तबाह करने की बीजेपी की कोशिश से लडऩे की जरूरत है।

 

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams