News Flash
Historic victory is the result of Modi's visionary, dynamic leadership of Amit Shah: Rajnath

नई दिल्ली:  भाजपा के वरिष्ठ नेता और गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा चुनावों में भाजपा की संभावित जीत को ऐतिहासिक करार देते हुए इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत, दूरदर्शी और पार्टी प्रमुख अमित शाह के गतिशील नेतृत्व का नतीजा बताया।

सिंह ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि भारत के लोगों ने एक बार फिर मोदी के नेतृत्व में भरोसा दिखाया है और भाजपा नीत राजग को निर्णायक बहुमत दिया है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से फोन पर बात की और लोकसभा चुनावों में भाजपा नीत राजग को शानदार जीत दिलाने के लिए उन्हें बधाई दी। सिंह ने कहा, मोदी जी के दूरदर्शी नेतृत्व, अमित शाह जी की गतिशीलता और करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत के बल पर लोकसभा चुनावों में यह ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है।

गृह मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी अब न्यू इंडिया के निर्माण के लिए तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि अब तक के रुझानों के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी अपने दम पर 292 सीट हासिल करते दिख रही हैं। वहीं कांग्रेस के उम्मीदवार करीब 50 सीटों पर आगे चल रहे हैं।  राजनाथ सिंह लखनऊ से चुनावी मैदान में हैं और अब तक के रुझानों के मुताबिक वह डेढ़ लाख मत से आगे चल रहे हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams