News Flash
Jana Sena Party MLA arrested for attacking police station in Andhra Pradesh

अमरावती :  आंध्रप्रदेश में जन सेना पार्टीके एक विधायक को राजोल थाने पर कथित हमले के मामले में मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि विधायक रपाका वरा प्रसाद के10 समर्थकों को भी इसी मामले में गिरफ्तार किया गया। लोक सेवक को उसके काम में बाधा डालने सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत उनके खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है।

घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों को जुआ खेलने के आरोप में रविवार को हिरासत में लिया गया था। विधायक थाना पहुंचे और चाहते थे कि किडनी की बीमारी से जूझ रहे एक व्यक्ति को छोड़ दिया जाए। पुलिस ने उस व्यक्ति को नहीं छोड़ा तो विधायक और उनके समर्थक उप निरीक्षक के साथ बहस करने लगे और धरना दिया।
विधायक ने पुलिस अधिकारी पर दुर्व्यवहार करने और अपशब्द कहने का आरोप लगाया वहीं पुलिस ने कहा कि विधायक के समर्थकों ने थाने की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया।
पुलिस ने जब उनकी तलाश शुरू की तो विधायक दोपहर में राजोल थाना पहुंचे और समर्पण कर दिया। बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।  गिरफ्तारी की आलोचना करते हुए जनसेना प्रमुख पवन कल्याण ने मामले के लिए पुलिस को दोषी ठहराया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस सत्ताधारी और विपक्षी विधायकों से अलग-अलग बर्ताव करती है।