News Flash
Prove that I raised Anonymous property, Prime Minister Narendra Modi gave the challenge to opposition

बुआ-बबुआ पर बोला हमला , मैंने गरीब के पैसे लूटने का नहीं किया पाप, मायावती की गालियों को बताया उपहार,  लालू पर मोदी का तंज

बलिया (उप्र) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को खुली चुनौती देते हुए मंगलवार को कहा कि महामिलावटी लोग यह साबित करें कि उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री के तौर पर अपने कार्यकाल में कोई बेनामी संपत्ति जमा की है। मोदी ने यहां एक चुनावी सभा में कहा करीब दो दशक से मैं मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के तौर पर काम कर रहा हूं।

मैं इन महामिलावटियों को खुली चुनौती देता हूं। ये लोग दिखा दें कि मैंने कोई बेनामी संपत्ति जमा की है। उन्होंने कहा यह बुआ-बबुआ मिलकर जितने साल मुख्यमंत्री नहीं रहे, उससे कहीं ज्यादा समय तक मैं गुजरात का मुख्यमंत्री रहा हूं। विपक्षी दल बताएं कि क्या मैंने कोई फार्महाउस या कोई शॉपिंग कांप्लेक्स बनवाया है ?

क्या मैंने विदेश में पैसे जमा कराए या करोड़ों की संपत्ति खड़ी की है ? क्या मैंने लाखों की गाडिय़ां खरीदीं या करोड़ों के बंगले बनाए हैं ? मैंने गरीब के पैसे लूटने का कोई पाप नहीं किया। मेरे लिए गरीब का कल्याण, मातृभूमि का सम्मान और उसकी रक्षा मेरी जिंदगी से भी ऊपर है। मोदी ने इन दिनों खुद पर हमलावर बसपा प्रमुख मायावती पर कटाक्ष किया मैं इनकी गालियों को उपहार मानता हूं।

इसका जवाब मोदी को नहीं देना है, बल्कि हिंदुस्तान की जनता कमल के निशान पर बटन दबाकर हर गाली का जवाब देने वाली है। उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोग हताशा में आकर मोदी की जाति पूछ रहे हैं। मैंने अनेक चुनाव लड़े भी हैं और लड़ाए भी हैं, लेकिन कभी अपनी जाति का सहारा नहीं लिया। मैं भले ही अति पिछड़ी जाति में पैदा हुआ, लेकिन मेरा लक्ष्य हमारे हिंदुस्तान को दुनिया में अगड़ा बनाने का है।

बिहार को लालटेन से एलईडी तक लाए

सासाराम। पीएम मोदी ने यूपी व बिहार में ताबड़तोड़ रैलियां कीं। बिहार के सासाराम में आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर पीएम ने विपक्ष पर तीखा हमला बोला। पीएम ने दो टूक कहा कि कई दशकों तक यह सत्ता में रहे लेकिन आतंकवाद के सामने हमेशा घुटने टेके रखे। पाकिस्तान को ये जवाब नहीं दे पाए और इसलिए देश की जनता ने कान पकड़कर इनसे कहा कि अब बहुत हुआ। इस दौरान अप्रत्यक्ष रूप से लालू की पार्टी पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा कि हम बिहार को लालटेन के युग से निकालकर एलईडी की दूधिया रोशनी तक लाए हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams